Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चे ने रो-रोकर पापा से की ऐसी शिकायत, अब तो मम्मी की डांट पक्की!

अगर वीडियो में बच्चे की बातें ना सुनी जाएं तो एक बार के लिए तो आपको लगेगा कि मानों मम्मी ने उसे कितना सताया है. हालांकि, जब आप उसकी शिकायतें सुनेंगे तो आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे.

बच्चे ने रो-रोकर पापा से की ऐसी शिकायत, अब तो मम्मी की डांट पक्की!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ तो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देख लोग हफ्तों तक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटे बच्चे को फोन पर अपने पापा से मम्मी की शिकायत करते देखा जा रहा है. बच्चा फोन पर रोते-रोते पापा से जो कहता है, उसे सुनने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

वीडियो official_anil_saini_0001 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है जिसमें बच्चा रो-रोकर अपने पापा से अपनी मम्मी की शिकायत लगाता नजर आ रहा है. वहीं, अगर वीडियो में बच्चे की बातें ना सुनी जाएं तो एक बार के लिए तो आपको लगेगा कि मानों मम्मी ने उसे कितना सताया है. हालांकि, जब आप उसकी शिकायतें सुनेंगे तो आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे. वह रोते हुए कहता है, 'पापा मम्मी ने मेरा दांत तोड़ दिया. खून आया था बहुत ज्यादा.' इतना ही नहीं, बच्चे को दांत के टूटने और खून निकलने के दर्द से ज्यादा बड़ा दुख इस बात का था कि अब स्कूल में बच्चे उसे चिढ़ाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: गर्लफ्रेंड को दिखाने के लिए रचा सुसाइड का ड्रामा, पकड़ ले गई पुलिस 

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे मासूम फोन पर आंसू बहाते हुए कहता है, 'अब स्कूल में सब मेरी बेइज्जत करेंगे.' बच्चे की ये क्यूट बातें हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रही हैं. लोगों को यह वीडियो कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है, साथ ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: जंक्शन, टर्मिनल, सेंट्रल और स्टेशन में क्या होता है अंतर? रेलवे की डिक्शनरी से समझिए   

वीडियो देखने के बाद यूजर्स अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई बच्चे की मासूमियत देख उसकी तारीफ कर रहा है तो किसी का कहना है कि उन्होंने इतना नौटंकी बच्चा आज से पहले कभी नहीं देखा. 

यह भी पढ़ें- फिर वायरल हुई Nagaland के 'छोटी आंखों वाले' मंत्री की फोटो, लोग बोले-और कितना हंसाओगे?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement