Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dadri Explosion: ग्रेटर नोएडा में जगन्नाथ यात्रा के दौरान भीड़ में फटी पटाखों से भरी ई-रिक्शा, 1 मरा, वायरल हुआ Video

Shocking News: यह हादसा ग्रेटर नोएडा से दादरी जाने वाली सड़क पर हुआ है, जिसमें तीन लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

Dadri Explosion: ग्रेटर नोएडा में जगन्नाथ यात्रा के दौरान भीड़ में फटी पटाखों से भरी ई-रिक्शा, 1 मरा, वायरल हुआ Video

Dadri Explosion

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Noida News- उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में पटाखों से भरी एक ई-रिक्शा आग लगने से बम की तरफ फट गई. इस घटना में एक आदमी की मौत हुई है, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हुए हैं. यह हादसा गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा से दादरी जाने वाले रास्ते पर सोमवार को उस समय हुआ, जब जगन्नाथ यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. ई-रिक्शा में धमाके की यह घटना दादरी रोड मार्केट की एक दुकान के CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यात्रा के दौरान छोड़े जाने थे पटाखे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ई-रिक्शा में जगन्नाथ यात्रा के दौरान छोड़ने के लिए ही पटाखे लादे गए थे. इन पटाखों में उस समय आग लग गई, जब यात्रा के दौरान चलाया गया एक पटाखा गलती से ई-रिक्शा में ही जा गिरा. वायरल वीडियो में ई-रिक्शा में विस्फोट के दौरान यात्रा देख रहे दर्शक और वहां से गुजर रहे लोग भी इसकी चपेट में आ गए. ये पटाखे ई-रिक्शा में एक कंटेनर में रखे गए थे, जिसमें आग लगने पर धमाका हुआ. धमाके शुरू होते ही वहां मौजूद लोग घबराकर चिल्लाते हुए इधर-उधर भागने लगे और मदद के लिए गुहार लगाने लगे. पानी के टैंकरों से किसी तरह आग को बुझाया गया. 

पुलिस ने दी है ट्वीट में घटना की जानकारी

इस घटना की जानकारी ADCP ग्रेटर नोएडा ने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 27-02-2023 को जगन्नाथ शोभा यात्रा का आयोजन किया गया. यह यात्रा पारंपरिक रूप से दादरी पुलिस स्टेशन एरिया के तहत दादरी कस्बे में निकाली जाती है. इस दौरान कुछ लोग पटाखे चला रहे थे. एक पटाखा वहां से गुजर रही ई-रिक्शा में गिर गया, जिसमें बाकी पटाखे रखे थे. इसस अन्य पटाखों में भी आग लग गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement