Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मगरमच्छ के साथ शख्स करने लगा खतरनाक हरकतें, वायरल वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा

Viral Video: मगरमच्छ के साथ खतरनाक हरकतें करते शख्स का वीडियो सामने आया है. वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

मगरमच्छ के साथ शख्स करने लगा खतरनाक हरकतें, वायरल वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा
Crocodile Dangerous Video Viral social media hindi today trending video watch here 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खतरनाक जानवरों को देखकर लोग दूर भागने लगते हैं. दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें खतरों से खेलना बहुत पसंद है. अपनी जिंदगी की परवाह किए बगैर कुछ भी करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख़्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो पानी में मगरमच्छ के साथ कुछ ऐसी हरकतें करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा.

सोशल मीडिया पर आपको कभी भी कुछ भी दिखाई दे जाता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाए तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका कलेजा कांप जाएगा. वीडियो में एक शख्स विशालकाय मगरमच्छ को मांस का टुकड़ा खिलाता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें:  बेटी के लिए कुली से बने आईएएस, स्टेशन के वाई-फाई से रात भर करते थे पढ़ाई 

मगरमच्छ के सामने खड़ा था शख़्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख़्स मगरमच्छ के सामने खड़ा हुआ है. वह अपने मुंह में मांस का एक टुकड़ा लेकर मगरमच्छ को खिलाने की कोशिश कर रहा है. जब मगरमच्छ उसकी तरफ बढ़ता है तो वह पीछे हो जाता है. इसी तरह वह बार-बार मगरमच्छ को मांस के लिए ललचाता है लेकिन बाद में मांस के टुकड़े को मगरमच्छ के मुंह में डाल देता है. 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Madvidss नाम की आईडी से शेयर किया गया है. जिसके साथ लिखा गया कि उसका दिमाग खराब हो गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ो लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ यूज़र ने कहा कि ऐसे लोग अपनी जिंदगी से खिलवाड़ क्यों करते हैं तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि इस तरह का पागलपन आज तक नहीं देखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement