Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में रील्स बनाई तो हो जाएगी मुश्किल, DMRC ने लिखा- मेट्रो के अंदर 'ना नाचो'

DMRC Rules: दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट करके कहा है कि मेट्रो के अंदर नाचना मना है. ऐसे में उन लोगों को बड़ी समस्या होगी जो मेट्रो के अंदर डांस करते हैं.

Delhi Metro में रील्स बनाई तो हो जाएगी मुश्किल, DMRC ने लिखा- मेट्रो के अंदर 'ना नाचो'

DMRC Tweet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शॉर्ट वीडियो, रील्स, टिकटॉक और बाकी दूसरे वीडियो इन दिनों खूब पॉपुलर हैं. यही वजह है कि कॉन्टेंट क्रिएटर्स हर जगह वीडियो बनाने लगते हैं. मेट्रो ट्रेनों के अंदर फोटो खींचना या वीडियो बनाना मना है. इसके बावजूद सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हैं जो मेट्रो ट्रेनों के अंदर बनाए गए हैं. इसी से परेशान दिल्ली मेट्रो ने अब रोचक अंदाज में अपील की है. DMRC ने फिल्म RRR के गाने 'नाटु-नाटु' के क्रिएटिव के साथ लिखा है कि दिल्ली मेट्रो में 'ना नाचो'. मेट्रो ने पहले भी कहा है कि ऐसा करने वालों को पकड़ने पर उनके खिलाफ जुर्माना लगाया जाएगा.

यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए दिल्ली मेट्रो ने कई नियम तय किए हैं. इसी में एक और कड़ी जोड़ते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने साफ कहा है कि मेट्रो के अंदर 'नाचना मना है.' DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंटर से ट्वीट किया है जिसमें ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड गाने 'नाटु-नाटु' के पोस्ट के साथ लिखा है, 'नाचना मजेदार होता है लेकिन दिल्ली मेट्रो में ना-नाचो'.

यह भी पढ़ें- 7 पत्नियों वाले शख्स का दावा, मेरे अंदर ऐसा जादू है जो औरतों को प्यार में पागल कर देता है

'मेट्रो में डांस करने पर रोक'
इसी के नीचे DMRC ने एक डिस्क्लेमर भी लिखा है. इसमें कहा गया है, 'दिल्ली मेट्रो के अंदर रील-डांस वीडियो बनाना या ऐसी कोई भी गतिविधि करना जिससे यात्रियों को असुविधा हो, वह पूरी तरह से वर्जित है.' यानी मेट्रो ने एक बार फिर से साफ किया है कि मेट्रो के अंदर डांस करना, वीडियो बनाना या ऐसी हरकतें करने पर पूरी तरह से रोक है जिससे किसी और को असुविधा हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Trending News: एडल्ट फोटोशूट कराने वाली मॉडल बनी मेयर, इस शहर में हुआ ये कारनामा

दिल्ली मेट्रो के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी शिकायतें लेकर भी आ गए. किसी ने लिखा कि शराब पीकर आने वाले लोगों को मेट्रो में न चढ़ने दें. किसी ने लिखा कि मेट्रो के गेट पर ऑटो वाले, सामान बेचने वालों और भिखारियों की भीड़ लगी होती है, कृपया इस समस्या का समाधान करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement