Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: ये कुत्ता...कुत्ता नहीं मगरमच्छ है, यकीन नहीं तो खुद देख लें

वायरल वीडियो में कुत्ता पानी में इस तरह लेटा हुआ है कि उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा पानी के अंदर है और उसकी पीठ और सिर पानी के बाहर दिख रहा है.

Video: ये कुत्ता...कुत्ता नहीं मगरमच्छ है, यकीन नहीं तो खुद देख लें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कुत्तों के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आज कुत्ते का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक 'डॉगी मगरमच्छ' का वीडियो है. अब आप सोचेंगे की यह डॉगी मगरमच्छ क्या है? तो हम आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक कुत्ता पानी में इस तरह पड़ा हुआ है कि कई लोगों ने तो इसे नई प्रजाति का मगरमच्छ ही बता दिया. इस वीडियो को देख कर यूजर्स बहुत हैरान हैं और इस कुत्ते की हरकतों को देख कर ठहाके लगा रहे हैं. 

वायरल वीडियो में कुत्ता पानी में इस तरह लेटा हुआ है कि उसके शरीर का ज्यादातर हिस्सा पानी के अंदर है और उसकी पीठ और सिर पानी के बाहर दिख रहा है. ठीक उसी तरह जिस तरह मगरमच्छ रहता है. कुत्ता पानी के अंदर बड़े मजे से बैठा हुआ है और देखने से लग रहा है कि वह वास्तव में कोई जलीय जीव हो. पानी में आराम से बैठे इस कुत्ते की नींद तब खराब हो जाती है जब इसका एक साथी कुत्ता इसके पास भागता हुआ आता है. 

यह भी पढ़ें: Video: साधु के सिर पर फिट है पंखा, डायरेक्ट सूर्य देवता से मिलती है एनर्जी

वायरल वीडियो को Yoda4ever नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. ट्वीट के कैप्शन में लिखा है ब्रिटेन के साउथ वेल्स में मगरमच्छ की नई प्रजाति की खोज की गई है. वीडियो को अब तक 1 करोड़ 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 35 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कई यूजर्स ने बताया कि उनका डॉगी भी ऐसी हरकतें करता है और कुत्तों को पानी में रहना बहुत पसंद होता है.

यह भी पढ़ें: Lumpi Virus ने ली हजारों गाय की जान, लाशों के ढेर का वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement