Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये वीडियो देखकर पता चली नशे की असली ताकत, देखिए जब King Cobra से दोस्ती करने निकल पड़ा सनकी

इंटरनेट पर हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नशे में धुत व्यक्ति और खतरनाक किंग कोबरा के बीच ऐसी मुलाकात हुई जिस देखकर आप दंग रह जाएंगे.

ये वीडियो देखकर पता चली नशे की असली ताकत, देखिए जब King Cobra से दोस्ती करने निकल पड़ा सनकी

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Social Media Viral: Social Media पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल(Viral) हो रहा है. वयारल वीडियों में एक नशे में धुत शख्स और खतरनाक किंग कोबरा(King Cobra) की अजीब मुलाकात हो रही है. इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. जो लोग वीडियो को देख रहे हैं उनके बडे़ ही दिलचस्प रिएक्शन्स भी आ रहे हैं.

बिना किसी डर के बैठा शख्स
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी पेड़ के नीचे शराब की बोतल के साथ बैठा हुआ है, साथ ही सामने किंग कोबरा फन फैलाए बैठा है. आमतौर पर लोग सांप को देखकर डर जाते हैं या भाग जाते हैं, लेकिन ये शख्स बिलकुल बेपरवाह है. नशे में होने के बावजूद, वह सांप के पास बेफिक्र होकर जा रहा है. इस आदमी ने सांप को पालतू की तरह छूने की कोशिश की और उसके सामने बैठकर उसे प्यार जताने लगा. सांप के सामने कहता है, ये काटता नहीं है,' जैसे उसे सांप पर पूरा भरोसा हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaki Venkatesh (@a2z_venkat)


यह भी पढ़ें - 


सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स
इस वीडियो को a2z_venkat नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसे 13.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स (Comments) किए हैं. किसी ने लिखा, 'सांप भी 90 ml का इंतजार कर रहा है,' जबकि किसी ने कहा, 'सांप का moye moye हो गया'. यह वीडियो बताता है कि नशे में लोग कितने बेपरवाह हो सकते हैं.
ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement