Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म का नल बना फव्वारा, ट्रेन के साथ-साथ यात्रियों की भी हुई धुलाई

वायरल वीडियो को अब तक 1 लाख 26 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म का नल बना फव्वारा, ट्रेन के साथ-साथ यात्रियों की भी हुई धुलाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय रेल की एक लोकल ट्रेन का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. ट्रेन जब रेलवे स्टेशन से गुजरती है तो रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक खराब नल से पानी की बौछार पूरी ट्रेन का स्नान करवा देती है. यूजर्स इस वीडियो को देखकर खूब ठहाके लगा रहे हैं और इस समस्या को मजाकिया अंदाज में अलग-अलग तरह की सेवा बता रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे फ्री स्नान योजना तो कई ने इसे फ्री जल सेवा बताया. 

वीडियो में देखा जा सकता है जब ट्रेन प्लेटफार्म से होकर गुजरती है तब पानी की बौछार से खिड़की के पास बैठे सभी यात्री भीग जाते हैं. ट्रेन में बैठे यात्रियों को भले ही इससे परेशानी हो रही है लेकिन इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आप भी यहीं कहेंगे कि अब लोकल ट्रेन से पानी लेने उतरने की कोई जरुरत नहीं है पानी की सुविधा का लाभ ट्रेन के अंदर से ही उठाया जा सकता है.

 

यह भी पढ़ें: Viral News: फिसली जो बाइडेन की जुबान ऋषि सुनक को कहा 'रशीद सनक', ट्विटर यूजर्स ने कर दी खिंचाई

रेलवे प्लेटफॉर्म के खराब नल के इस वीडियो को Ranting Gola नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'ट्रेन में बैठे बैठे पानी पियो स्कीम'. वीडियो को अब तक 1 लाख 26 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के कई सारे फनी रिएक्शन आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा लेट हो चुकी ट्रेन के यात्रियों के लिए रेलवे 'दीन दयाल फ्री स्नान योजना' की सुविधा देता है.

यह भी पढ़ें: Python Attack: बक्सा खुलते ही अजगर ने मालकिन को जकड़ा, खुद ही देखिए आगे क्या हुआ...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement