Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

समंदर में फंसा शख्स तो लड़के ने ऐसे बचाई जान, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. आइए जानते हैं कि शख्स ने डूबते हुए लड़के की जान कैसे बचाई.

समंदर में फंसा शख्स तो लड़के ने ऐसे बचाई जान, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वायरल वीडियो 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो आपके आंखों में आंसू ला देते नहीं तो वहीं कुछ वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाते है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति समंदर में डूबते शख्स को बचा लाता है. वीडियो को देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप बचाने वाले शख्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में जिस तरह से एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की जान बचाई है, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको लगेगा कि कोई इंसान इतना साहसी कैसे हो सकता है कि वह लहरों की फिक्र किए बिना समंदर में छलांग लगा देता है. आइए जानते हैं कि युवक में डूबते हुए व्यक्ति की जान कैसे बचाई.

यह भी पढ़ें- बाढ़ के कारण इन वाहनों के लिए बंद हुए दिल्ली के ये बॉर्डर, पढ़ें अपने काम की बात 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि समंदर में तेज लहरों के बीच एक व्यक्ति डूब रहा है. उसे देखते ही एक दूसरा व्यक्ति समंदर में छलांग लगा देता है. वह समंदर में तेजी से तैराकी करते हुए तेज लहरों को पार करने लगता है. गोता लगाकर डूब रहे शख्स के पास पहुंचने की कोशिश करने लगता है. 

यह भी पढ़ें- हादसे में अगर हुई लोगों की मौत तो ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्ट, जानिए कहां हुआ ऐसा

शख्स ने ऐसी बचाई जान

वीडियो में यह भी दिखता है कि युवक गोता लगाने के दौरान कई बार तेज लहरों के बीच रुक जाता है. कुछ देर में ही दिखाई देता है कि शख्स हाथ दिखाकर मदद के लिए इशारा करता नजर आ रहा है. वह उस व्यक्ति तक पहुंच जाता है और उसे बचा लेता है. वीडियो पर कुछ लोगों ने लिखा कि यह तो फिल्मी स्क्रिप्ट लग रही है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि डूबते को तिनके का सहारा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement