Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती बाइक पर लिपलॉक करती दिखीं लड़कियां, वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Stunt Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या है.

चलती बाइक पर लिपलॉक करती दिखीं लड़कियां, वायरल वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

bike stunt video viral social media hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपको न जाने कितने ऐसे वीडियो दिखते होंगे, जिसे देख आप हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो की भरमार हो गई है. हर कोई वायरल होने के चक्कर में अजीबो-गरीब करते नजर आते हैं. कई बार तो लोग अपनी जान की परवाह किए बिना वीडियो बनाते हैं. उन्हें इस बात का बिलकुल डर नहीं होता है कि स्टंट करने के चक्कर में उनकी जान जा सकती है. जबकि कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आईं हैं, जिसमें रील बनाने के चक्कर में लोग बड़े हादसे का शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. 

आपने सड़क पर स्टंटबाजी करते लड़के और लड़कियों के वीडियो खूब देखे होंगे. कुछ दिन पहले ही चलती कार की छत पर रोमांस करते कपल का वीडियो सामने आया था. इससे पहले सड़क पर दौड़ती बाइक बार लिपलॉक करते प्रेमी जोड़े का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस तरह के कई वीडियो आपने पहले देखे ही होंगे, इन सभी मामलों पुलिस ने कार्रवाई भी की है. उसके बावजूद लोगों को फर्क नहीं पड़ता है, इस बात की गवाही देता है ये वायरल वीडियो है.

 यह भी पढ़ें: विपक्षी एकता धाराशायी, उमर अब्दुल्ला के बयान ने खोली इंडिया गठबंधन की कलह 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

लड़कियों ने चलती बाइक पर किया रोमांस 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि  दो लड़कियां बाइक पर स्टंट कर रही हैं. वह दोनों हैंडल छोड़कर एक- दूसरे के आमने सामने बैठी हैं. वहीं, दोनों पहले एक दूसरे को गले लगाती हैं और अगले ही पल लिपलॉक करने लगती हैं. इस स्टंट का वीडियो सामने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.  इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @ghantaa पर शेयर किया गया है, जिसमें 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. कुछ लोगों ने इस तरह के स्टंट न करने की सलाह दी है, कुछ लोगों ने कहा कि पुलिस को इस मामले में कड़ा एक्शन लेना चाहिए. हालाकिं, आपको बता दें कि यह वीडियो बहुत पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement