Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में मात्र 9 रुपये के लिए तोड़फोड़ और मारपीट हो गई. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Latest News
Viral Video: 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: 9 रुपये के लिए चाय की दुकान में जमकर हुई तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ज्यादाकर लोगों को चाय पसंद होती है. लोगों का मानना है कि चाय पीने से चिंता दूर होती है लेकिन हरियाणा के गुरुग्राम में चाय ने ही स्ट्रेस बढ़ा दिया है. चाय की एक दुकान पर चाय पीने के बाद कुछ युवकों ने जमकर मारपीट की और जमकर तोडफोड़ की. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस गंभीरता से इसकी जांच कर रही है. बताया गया है कि चाय के पैसे को लेकर ये झगड़ा शुरू हुआ था.

जानकारी के अनुसार, 2 मार्च की रात को गुरुग्राम में कुछ लोग चाय की दुकान पर गए. इसके बाद जब पैसे देने की बारी आई तो वहां पर बखेड़ा खड़ा हो गया. 3 चाय का 15 रुपये के हिसाब से 45 रुपये का बिल बना लेकिन जब उनसे बिल के पैसे मांगे गए तो उन लोगों ने कहा कि चाय 15 रुपये की नहीं बल्कि12 रुपये की होनी चाहिए. इस हिसाब से 36 रुपये का बिल बनता है. 


ये भी पढ़ें-Viral News: लड़के से हुआ प्यार, लड़की बनने के लिए खर्च कर दिए 80 लाख रुपये, धोखा मिला तो कर डाला ऐसा कांड


जमकर हुआ हंगामा
चाय की दुकान के कर्मचारी साहिल ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने. इस बात को लेकर वहां झगड़ा होने लगा और बात हाथापाई तक पहुंच गई. इसके बाद 3 और युवक दुकान के अंदर घुस गए और सभी ने दुकान के अंदर जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. आपको बता दें कि मात्र 9 रुपये के लिए इन लोगों ने यह बखेड़ा खड़ा कर दिया. युवकों ने दुकान में रखी कुर्सियों तोड़ दीं और जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

 

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
चाय की दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह युवकों ने चाय की दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. युवकों ने दुकान में रखी कुर्सियां तक तोड़ दीं. उन्होंने कुर्सी उठाकर दुकानदार पर भी फेंक दीं.

पुलिस कर रही है जांच
दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पालम विहार थाने में दर्ज कराई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. आपको बता दें कि इस पूरी वारदात का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री ऑफिस ने तोड़फोड़ के वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जानकारी मांगी है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावरों का अभी पता नहीं चल पाया है. उनका कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement