Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kedarnath Dham के सामने ही लड़की ने कर डाला प्रपोज, वीडियो देख लोग बोले- 'मोबाइल ले जाने पर बैन लगाओ'

Kedarnath Viral Video: केदारनाथ धाम में अपने बॉयफ्रेंड करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Kedarnath Dham के सामने ही लड़की ने कर डाला प्रपोज, वीडियो देख लोग बोले- 'मोबाइल ले जाने पर बैन लगाओ'

Video Goes Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में हर दिन तरह-तरह की कोशिशें करते हैं. कोई मेट्रो में छोटे कपड़े पहनकर आ जाता है तो कोई नाली में ही लेट जाता है. अब ऐसा ही एक वीडियो केदारनाथ धाम से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक लड़की ने अपने पार्टनर को केदारनाथ धाम के सामने ही प्रपोज कर डाला. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर गुस्सा जता रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि केदारनाथ धाम से जैसे-जैसे वीडियो सामने आने लगे हैं, अब यहां मोबाइल ले जाने पर ही बैन लगा देना चाहिए.

वीडियो में देखा जा सकता है एक कपल केदारनाथ धाम की ओर मुंह किए और हाथ जोड़े खड़े हैं. पीछे से कैमरा लिए शख्स को लड़की हाथ के इशारे से पास बुलाती है. कैमरे वाला शख्स आगे बढ़ता है और चुपके से लड़की के हाथ में अंगूठी पकड़ा देता है. बस तुरंत ही लड़की अपने घुटनों पर बैठ जाती है और अपने पार्टनर को प्रपोज कर देती है. उसका पार्टनर भी हैरान होता है और लड़की उसे अंगूठी पहना देती है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगा देते हैं.

यह भी पढ़ें- मौत को भी चकमा देकर बचा वंदे भारत का टिकट चेकर, Viral हो रहा वीडियो

लोगों ने बताया ओवरऐक्टिंग
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की राय बंटी हुई है. कई लोगों का कहना है कि धार्मिक स्थलों पर इस तरह की गतिविधि ठीक नहीं हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इस तरह के वीडियो को सिर्फ प्यार भरा और काफी खूबसूरत बताया है. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि यह सब कुछ स्क्रिप्टेड है और सिर्फ वायरल होने के लिए बनाया गया है.

यह भी पढ़ें- तेंदुए के साथ भिड़ी बाघिन नूरी, लोगों ने पूछा खेल रही है क्या, VIDEO में देखें सच्चाई 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा कि ऐसी जगहों पर अब मोबाइल ले जाने पर ही बैन लगा देना चाहिए. पहले भी एक बार एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स अपने कुत्ते को पीठ पर लादकर केदारनाथ धाम पहुंच गया था और उसने अपने कुत्ते से भगवान के पैर भी छुआए थे. वीडियो वायरल होने पर जमकर विवाद हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement