Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘चालान नहीं, बस एक राइड ही दे दीजिए’, Lamborghini के चालक से पुलिस का नायाब ऑफर, देखें Video

ट्रैफिक पुलिस ने एक Lamborghini को रोककर चेक किया, लेकिन चालान की बजाय कुछ ऐसा हुआ कि जिसने सभी को चौंका दिया. पुलिसवालों की इस कार के लिए दीवानगी ने वीडियो को वायरल कर दिया हैं.

‘चालान नहीं, बस एक राइड ही दे दीजिए’, Lamborghini के चालक से पुलिस का नायाब ऑफर, देखें Video

Nishant Saboo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Maharashtra Lamborghini Viral Video: लग्जरी (Luxury) कारों की बात हो, और (Lamborghini) का नाम न आए, ऐसा मुमकिन नहीं हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ जिसमें ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने एक (Lamborghini) को रोका. चेकिंग के बाद जो हुआ, वो लेकिन बेहद दिलचस्प था.

ट्रैफिक पुलिस का मजेदार अंदाज
वीडियो में दिखाया गया कि निशांत साबू, जो 'सेरेमिक प्रो' (Ceramic Pro) के फाउंडर हैं, अपनी Lamborghini चला रहे थे. ट्रैफिक पुलिस ने रूटीन चेक के लिए उनकी कार रोकी. चेकिंग में सब सही निकला, तो कोई चालान नहीं हुआ. इसके बाद पुलिसवालों ने Lamborghini के साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा जताई.

पुलिसवाले का सपना हुआ पूरा 
एक पुलिसवाला कार के दरवाजे पर बैठकर पोज (Pose) देने लगा. बाकी पुलिसवाले उसकी फोटो (Photo) खींच रहे थे. तभी निशांत ने उसे कार के अंदर बैठने का ऑफर दिया. पुलिसवाले को थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन मुस्कान के साथ उसने बैठने की कोशिश की. इस पर निशांत मजाक में बोले, 'इस कार से तो हर कोई प्यार करता है.'

 


ये भी पढ़ें-  फ्लाइट के लैंड होते ही Pilot और क्रू के बीच रिश्ते... Air Hostess का चौंकाने वाला खुलासा


इंस्टाग्राम पर हुआ वायरल
निशांत ने कैप्शन में लिखा, 'पुलिस ने मेरी Lamborghini रोकी, सब ठीक निकला तो चालान नहीं हुआ. फिर उन्होंने कार के साथ फोटो लेने की इजाजत मांगी. अच्छा लगा ये देखकर कि वर्दी में भी सुपरकारों का क्रेज है.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement