Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव वीडियो में काटा बकरे का गला, म्यूजिक में लगाया भगवान शिव का गाना

उत्तर प्रदेश के बागपत का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

लाइव वीडियो में काटा बकरे का गला, म्यूजिक में लगाया भगवान शिव का गाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सावन के महीने में हिन्दू धर्म की भावनाओं को भड़काने का एक मामला सामने आया है. वीडियो में एक मुस्लिम युवक बकरे की बलि देते हुए दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं वीडिओ में भगवान भोलेनाथ का गाना बैग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल हुआ है. वीडिओ वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने थाने में शिकायत की है और हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी आंदोलन की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Video: देखते ही देखते पानी में बह गई स्कूल बस, यूं पलटी कि लोग देखते रह गए

परेशान कर देने वाला यह वायरल वीडियो थाना चांदीनगर क्षेत्र के लहचौड़ा गांव का बताया जा रहा हैं. इसमें गांव की ही रहने वाला युवक परवेज खान एक बकरे की बलि देता हुआ दिख रहा है. पूरा सीन वीडियो में कैद है. वीडियो में उस युवक के हाथ में एक हथियार नजर आ रहा है. वीडियो पर भगवान भोलेनाथ का गाना लगाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत थाने में की और हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सख्त कार्रवाई नहीं होने पर जिला प्रशासन को आंदोलन की चेतावनी दी है. 

मामले में लेटेस्ट अपडेट यह है कि इस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके खिलाफ IT ऐकेट और पशु क्रूरता तहत कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Fact Check: ड्रग्स लेकर तेज रफ्तार से दौड़ा घोड़ा ? आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement