Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी ने TikTok पर बयां किया तलाक का दर्द, अपनी इमेज के चक्कर में पति ने ले ली उसकी जान

सानिया अमेरिका में रहती थीं लंबे समय तक डेटिंग के बाद उन्होंने अहमद से शादी की लेकिन उन्हें क्या पता था कि शादी उन्हें इस अंजाम पर पहुंचा देगी.

पत्नी ने TikTok पर बयां किया तलाक का दर्द, अपनी इमेज के चक्कर में पति ने ले ली उसकी जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी महिला को टिकटॉक पर अपना दुख सुनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. महिला एक गलत रिश्ते में फंस चुकी थी. काफी समय संघर्ष के बाद जब उनका तलाक हुआ तब भी उसकी जिंदगी में कुछ नहीं बदला. सानिया ने अपने तलाक को लेकर टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट किया तो पति को इतना गुस्सा आया कि वह पत्नी का मर्डर करने के लिए जॉर्जिया से शिकागो पहुंच गया.

पहले उसने अपनी पत्नी पर गोली चलाई और फिर खुद को भी खत्म कर दिया. इस तरह खत्म हुआ ये रिश्ता कभी प्यार से शुरू हुआ था. करीब पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में दोनों ने शादी की थई. और फिर दोनों शिकागो में रहने लगे. मृतक अहमद के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वह गुमशुदा है. जांच शुरू हुई तो जॉर्जिया की पुलिस ने जानकारी दी कि 36 साल के अहमद अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए 1,100 किलोमीटर का सफर तय कर शिकागो गए थे.

यह भी पढ़ें: Groom For Sale: इस शहर में सजा है दूल्हों का बाजार, डिग्री के हिसाब से तय की जाती है कीमत

बता दें कि अहमद की पत्नी सानिया टिकटॉक पर उन महिलाओं के बारे में बात किया करती थीं जो खराब रिश्तों और तलाक पर बात किया करती थीं. वह खुद दर्द से गुजरी थीं और उन्हें लगता था कि तलाक के बाद एक नई जिंदगी शुरू होगी. उनका टिकटॉक पर इस तरह की बातें करना पति को पसंद नहीं आया. उसे लगा कि इससे उसकी इमेज खराब होगी. बस इसी गुस्से में वह पत्नी के घर पहुंचा और उसे मौत के घाट उतारकर खुद को भी गोली मार ली.

यह भी पढ़ें: Sunny Deol ने गदर में कहां उखाड़ा था हैंडपंप? Amisha Patel ने दिखा दी वह जगह

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement