Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीधी दीवार पर सरपट दौड़ती नजर आईं बकरियां, Video देख आप भी पूछेंगे- कहां गया ग्रैविटी का नियम?

बकरियां बड़ी ही आसानी के साथ बांध की ऊंची दीवार पर चल रही होती हैं. इतना ही नहीं, कुछ तो आपको दिवार पर दौड़ती हुई भी नजर आएंगी. बकरियों को इस तरह देखकर एक बार के लिए आपको लगेगा कि बांध की दिवार खड़ी नहीं बल्कि सपाट है.   

सीधी दीवार पर सरपट दौड़ती नजर आईं ��बकरियां, Video देख आप भी पूछेंगे- कहां गया ग्रैविटी का नियम?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने हैरान कर देने वाले होते हैं जिनपर यकीन करना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाए. इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना कमाल है कि इसे देखने के बाद आपके मन में एक ही सवाल आएगा, 'आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?' 

वीडियो में आपको कुछ बकरियां बांध की खड़ी दीवार पर दौड़ती हुई नजर आएंगी. यह नजारा देखने के बाद एक पल के लिए तो आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. बकरियां बड़ी ही आसानी के साथ बांध की ऊंची दीवार पर चल रही होती हैं. इतना ही नहीं, कुछ तो आपको दिवार पर दौड़ती हुई भी नजर आएंगी. बकरियों को इस तरह देखकर एक बार के लिए आपको लगेगा कि बांध की दिवार खड़ी नहीं बल्कि सपाट है.   

यहां देखें वीडियो-

 


है ना कमाल? ऐसा नजारा शायद ही पहले आपने कभी देखा हो. हालांकि, आपको बता दें कि पहाड़ी लोगों के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है, वे आए दिन इस तरह की चीजें देखते रहते हैं. दरअसल, ये पहाड़ी बकरियां हैं जिन्हें माउंटेन गोट्स (Mountain Goats) भी कहा जाता है. इन बकरियों की खासियत ही होती है कि ये खड़ी चट्टानों पर भी बेहद आसानी से चढ़ जाती हैं. 

यह भी पढ़ें- टॉयलेश फ्लश में दो बटन क्यों होते हैं? वजह जानकर आप भी कहेंगे- ये तो सोचा ना था  

वायरल वीडियो @TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसे महज दो दिनों में 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इन बकरियों ने तो न्यूटन के नियम को एक मिनट में फैल कर दिया. 

यह भी पढ़ें: भीख मांग-मांगकर इकट्ठे किए 50 लाख, खरीदना चाहता है हेलीकॉप्टर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement