Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Last Video: राजू ने अस्पताल में भर्ती होने से 1 दिन पहले शेयर किया था ये वीडियो

21 सितंबर को कॉमेडी की दुनिया ने एक बेशकीमती हीरे को खो दिया. राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांसें लीं.

Raju Srivastava Last Video: राजू ने अस्पताल में भर्ती होने से 1 दिन पहले शेयर किया था ये वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय कॉमेडी के चमचमाते सितारों में से एक राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava) का निधन हो गया है. आज यानी कि 21 सितंबर को दिल्ली के AIIMS में उन्होंने आखिरी सांसें ली. वह लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे और फैन्स लगातार उनके स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना कर रहे थे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. एक हंसता-मुस्कुराता चेहरा आज इस दुनिया को अलविदा कहकर चला गया. उनके रूप में गजोधर भैया को कोई कैसे भूल सकता है. वह छोटे पर्दे के उन कुछ शुरुआती कॉमीडियन्स में से एक हैं जिन्होंने खूब शौहरत हासिल की और फैन्स के दिलों पर राज किया. 

टीवी और फिल्मों के अलावा धीरे-धीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एंट्री ली और इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़ने लगे. आखिरी दिनों में उनका परिवार और टीम ही सोशल मीडिया हैंडल कर रहा था. उनके इंस्टाग्राम पेज से आखिर पोस्ट 25 अगस्त को की गई थी. इस पोस्ट में उनके परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी की गई थी.

इसमें बताया गया था कि Raju Shrivastava की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. इसके बाद उनकी सेहत को लेकर इस पेज से कोई अपडेट नहीं की गई थी. राजू के वीडियो की बात करें तो 9 अगस्त को एक वीडियो आया था जिसमें राजू कोरोना की कॉलर ट्यून को एक अलग अंदाज में सुनाते दिख रहे थे. उनके इस वीडियो पर भी लोग उनकी सेहत की दुआएं कर रहे थे और यही प्रार्थना कर रहे थे कि वे जल्द ही सेहतमंद होकर घर लौटें. आज उनके निधन की खबर ने उनके करोड़ों फैन को एक गहरा सदमा दिया है.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement