Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सास को मिली गुटखा खाने वाली बहू तो पहुंच गई थाने, पुलिस से बोली- कहीं भी थूक देती है

Viral News Hindi: आगरा से सास-बहू के झगड़े का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बहू के यार कहने पर सास थाने पहुंच गई.

सास को मिली गुटखा खाने वाली बहू तो पहुंच गई थाने, पुलिस से बोली- कहीं भी थूक देती है

Saas Bahu Gutkha Ladai Video news Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सास ने बहू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. सास का आरोप है कि उसकी बहू उसे यार कहकर बुलाती है और गुटखा खाती है. गुटखा खाकर वह घर में जहां-तहां थूक देती है. यह मामला परिवार परामर्श केंद्र पंहुचा तो पुलिस और काउंसलर ने सास-बहू की बात सुनी. आइए आपको बताते हैं कि इन आरोपों पर बहू की ओर से क्या जवाब आया है...

जानकारी के मुताबिक, यहां एक सास अपनी बहू की हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि वह थाने पहुंच गई. सास ने थाने में बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि बहू किसी से यार-यार कह कर बात करती है और गुटखा खाती है. इतना ही नहीं, सास ने कहा कि वह गुटखा खाकर घर में कहीं भी थूक देती है. उसे ऐसा करने से मना किया जाता है लेकिन वह सुनती नहीं है. 

यह भी पढ़ें- बयान पर कायम हैं स्टालिन, 'फिर कहता हूं खत्म होना चाहिए सनातन'

पुलिस ने भेजा परिवार परामर्श केंद्र 

पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजा. पुलिस और काउंसलर ने सास और बहू की बात सुनी. जहां सास अपने साथ गुटखे का रैपर लेकर पहुंची थी. सास ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की शादी करीब 5 महीने पहले हुई है.  सास ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो उनकी बहू को समझाएं कि वह ससुराल में सभी के साथ ठीक से पेश आए. उसकी गुटखा खाने और हर किसी से यार कहकर बात करने की आदत छुड़वाए. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में  200 रुपये में जितना मर्जी घूमे, DMRC की नई स्कीम का ऐसे उठाएं फायदा

बहू ने दिया ऐसा जवाब 

पुलिस और काउंसलर ने बहू से बात की तो उसने गुटखा खाने की बात स्वीकार कर ली. बहू ने कहा कि अब वह किसी से यार कहकर बात नहीं करेगी. अपनी आदत में सुधार करेगी. जब गुटखा छोड़ने की बात आई तो बहू ने साफ कह दिया कि वह किसी भी कीमत पर गुटखा नहीं छोड़ेगी. इसके साथ कहा कि अब वह गुटखा खाकर कहीं भी नहीं थूकेगी. दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर ने सास-बहू को अगली तारीख दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement