Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: साधु के सिर पर फिट है पंखा, डायरेक्ट सूर्य देवता से मिलती है एनर्जी

इस साधु के हाईटेक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों का कहना है ये है असली भारतीय टैलेंट.

Video: साधु के सिर पर फिट है पंखा, डायरेक्ट सूर्य देवता से मिलती है एनर्जी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसको देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक साधु गर्मी से बचने के लिए एक हाईटेक जुगाड़ के साथ सड़क पर नजर आ रहा है. पंखे के इस अनोखे जुगाड़ को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स इसके फैन हो गए हैं. पंखे की वजह से साधु के चेहरे पर धूप भी कम पड़ रही है और तेज धूप में साधु पंखे की ठंडी हवा का भी मजा ले रहा है. 

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश का है जिसमें एक बुजुर्ग साधू घूमता फिरता हुआ नजर आ रहा है और उसके सिर पर सोलर पैनल से चलने वाला एक पंखा लगा हुआ है. इस पंखे से साधू कड़ी धुप में तेज हवा के मजे ले रहा है. इस जुगाड़ को बनाने के लिए पीले रंग के कंस्ट्रक्शन साइट पर पहने जाने वाले पीले हेलमेट का इस्तेमाल किया गया है. इसके ऊपर सोलर पैनल लगा हुआ है और इससे कनेक्ट करके एक पंखा ऐसे लगाया हुआ है कि हवा सीधे साधु के चेहरे पर पड़ती है. 

यह भी पढ़ें: Lumpi Virus ने ली हजारों गाय की जान, लाशों के ढेर का वीडियो वायरल

वीडियो को ट्विटर पर धर्मेन्द्र राजपूत नाम के एक वेरिफाइड अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में मजेदार मीम ट्रेंड का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि देख रहे हो बिनोद सोलर एनर्जी का सही उपयोग, सिर पर सोलर प्लेट और पंखा लगा कर बाबा जी कैसे धूप में ठंढी हवा का आनंद ले रहे हैं. वायरल वीडियो पर यूजर्स के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. राज ने लिखा, यही हिंदुस्तान की पहचान है भाई, जहां जुगाड की कमी नहीं है. कुमार शंशाक ने लिखा, IITian बाबा है भाई. वायरल वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें: हद है! स्टंट दिखाने के चक्कर में हुआ बुरा हाल, अपने साथ मासूमों को भी ले डूबी महिला   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement