Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Photo Alert: फ्लाइट में एक बच्ची के साथ दिखे शशि थरूर, क्यूट फोटो हुई वायरल

Shashi Tharoor ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Photo Alert: फ्लाइट में एक बच्ची के साथ दिखे शशि थरूर, क्यूट फोटो हुई वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे बच्चों के साथ फ्लाइट में ट्रैवल करना आसान काम नहीं होता. कई बार तो बच्चे इतना शोर मचा देते हैं कि लगता है कि काश ये फ्लाइट मिस हो जाती तो अच्छा होता लेकिन कभी-कभी ये छोटे बच्चे बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं. ऐसे में ये को-पैसेंजर बेहद अच्छे लगते हैं. हाल में शशि थरूर को ऐसा क्यूट को-पैसेंजर मिला. शशि थरूर को उससे मुलाकात कर इतना अच्छा लगा कि उन्होंने इसकी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. कांग्रेस सांसद शशि थरूर फ्लाइट से तिरुवनंतपुरम जा रहे थे. इसी दौरान वह इस बच्चे से मिले और इसके साथ फोटो भी खिंचवाई. साढ़े तीन महीने की इस छोटी सी बच्ची का नाम मेहर है. 

यह भी पढ़ें: Pakistani खिलाड़ी नसीम शाह और Urvashi Rautela का वीडियो वायरल, आपने देखा ?

सांसद शशि थरूर की इस छोटे सी मेहर के साथ मुलाकात बहुत अच्छी रही. शशि थरूर ने फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, तिरुवनंतपुरम की मेरी फ्लाइट के समय एक कपल अपनी साढ़े तीन महीने की बच्ची को मेरे पास फोटो के लिए लाया. बच्ची बहुत प्यारी थी और उसका बर्ताव भी बहुत अच्छा था. शशि थरूर की पोस्ट को अब तक 11 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस छोटी बच्ची को भविष्य में यह फोटो जरूर याद रहेगी. सोशल मीडिया पर यूजर्स छोटी बच्ची को शुभकामनाएं दे रहे हैं. श्वेता ने लिखा, यादगार तस्वीर. रिया ने लिखा, बच्ची बड़ी होकर सांसद बन सकती है. राधा ने लिखा, बहुत प्यारी फोटो है.

 

यह भी पढ़ें: Video: गा गाकर नमकीन बेच रहे हैं भोपाली अंकल, ये नहीं देखा तो क्या देखा... 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement