Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'डरो मत पिरपिटी है, काटेगा नहीं', मीडिया से बात करने के दौरान CM भूपेश के पैरों में घुसा सांप, देखें VIDEO

CM Bhupesh Baghel News: वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सांप को मारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं.

'डरो मत पिरपिटी है, काटेगा नहीं', मीडिया से बात करने के दौरान CM भूपेश के पैरों में घुसा सांप, देखें VIDEO

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. (तस्वीर- Twitter/bhupeshbaghel)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ देश के उन तीन राज्यों में शामिल है, जहां इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी राज्य के हर जिले का दौरा कर रहे हैं. सीएम बघेल रविवार को बिलासपुर पहुंचे, जहां एक अजीब घटना हो गई. दरअसल, सीएम के मीडिया से बात कर रहे थे, तभी एक सांप उनके पैरों में घुस आया. सांप देखकर सब घबरा गए. तभी सीएम ने कहा, 'डरो मत, यह काटेगा नहीं'. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर में सीएम भूपेष बघेल का हेलीकॉप्टर जैन इंटरनेशनल स्कूल स्थित हेलीपैड पर लैंड हुआ था. वहां से वो उसलापुर जा रहे थे. तभी वह मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लग गया. सीएम बघेल अपने साथी नेताओं के साथ पार्क में ही मीडिया से बात कर रहे थे. तभी अचानक एक सांप उनके पैरों में घुस आया. सांप देखते ही सभी लोग घबरा गए और उधर-उधर भागने की कोशिश करने लगे. कुछ लोग सांप को मारने की कोशिश करने लगे.

वीडियो देख लोग CM की कर रहे तारीफ
वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सांप को मारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री उन्हें रोक रहे हैं. उन्होंने कहा, 'डरो मत, ये पिरपिटि है, यह काटेगा नहीं. इसे आप लोग चोट मत पहुंचाओ. पिटपिटि को मारा नहीं जाता.', इसके बाद अधिकारी सांप को एक तरफ कर देते हैं और वो चला जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग सीएम की इस दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

s

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार हमेशा लोगों के हित में काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी. उन्होंने कहा कि किसान न्याय योजना, भूमि श्रमिक योजना और राजीव मितान क्लब, श्रमिक सम्मान निधि के तहत हित धारकों को 2 हजार 55 करोड़ रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement