Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या 2006 में ही हो गई थी टाइटैनिक पनडुब्बी हादसे की भविष्यवाणी? वायरल हो रहा ये वीडियो

Titanic Submarine News: टाइटैनिक पनडुब्बी हादसे की भविष्यवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर यूजर्स का कहना है कि सिंपसन हमेशा ही कोई न कोई भविष्यवाणी करता है.

क्या 2006 में ही हो गई थी टाइटैनिक पनडुब्बी हादसे की भविष्यवाणी? वायरल हो रहा ये वीडियो

Titanic submarine

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: समंदर में डूबे टाइटेनिक जहाज के मलबे को देखने के लिए 5 अरबपतियों को ले जाने वाली टाइटन पनडुब्बी दुर्घटना का शिकार हो गई. पनडुब्बी टाइटैनिक को ऑपरेट करने वाली कंपनी OceanGate ने इस बात की पुष्टि की है कि इसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको लेकर दावा किया है कि इस टाइटैनिक पनडुब्बी हादसे की भविष्यवाणी 17 सालों पहले ही 2006 में हो गई थी.

सोशल मीडिया पर लोग एक एनिमेटिड टीवी शो का वीडियो शेयर कर दावा कर रहे हैं कि 2006 में आई इस टीवी शो में टाइटैनिक पनडुब्बी हादसे की भविष्यवाणी की गई थी. दरअसल, एनिमेटिड टीवी शो साल 2006 में आया था. इस टीवी शो के 17वें सीजन के 10वें एपिसोड में ऐसा ही एक हादसे के बारे में बताया गया था. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - Titanic Submarine: 100 घंटे की मेहनत बेकार, टाइटैनिक के पास टुकड़ों में मिली लापता पनडुब्बी, 5 अरबपतियों की मौत

वायरल वीडियो में क्या है?

 ये शो साल 2006 में टीवी पर आया था. इसके 17वें सीजन के 10वें एपिसोड का टाइटल  'होमर्स पैटरनिटी कुट' था. इसमें हैमर सिंपसन के पिता मैसन फेयरबैंक्स अपने अपने बेटे के साथ समुद्र में जाने से पहले एक स्पीच देते हैं. वो बोलते हैं कि आज मैं खुशी से फूला नहीं समा रहा. बेटे के साथ खजाना खोजूंगा. मेरा सपना है कि आपको भी वह खुशी मिले जो मैं आज महसूस कर रहा हूं. इस बीच पाडुब्बी में  ऑक्सीजन कम होने लगता है. हालांकि शो के आखिर में हैप्पी एंडिंग होती है. 

 

ये भी पढ़ें - Titanic Submarine: 100 घंटे की मेहनत बेकार, टाइटैनिक के पास ...

 पाकिस्तानी बिजनेसमैन से कर रहे हैं लोग तुलना 

अब सोशल मीडिया पर लोग इस पिता और बेटे के कहानी की तुलना उन ब्रितानी पाकिस्तानी बिजनेसमैन और उनके बेटे से कर रहे हैं, जो हादसे वाली पनडुब्बी में सवार थे. शो का एक हिस्सा इस वक्त ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है. ट्विटर यूजर्स का कहना है कि सिंपसन हमेशा ही कोई न कोई भविष्यवाणी करता है.  हालांकि ये बातें सिर्फ लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement