Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: महिला ने पूछा सर आ रहे हैं, Uber ड्राइवर बोला - मन नहीं करता, वायरल हुई चैट

कैब ड्राइवर के साथ तो आप भी दो-चार होते होंगे लेकिन इस महिला के साथ जैसा सीन हुआ वह तो कुछ हटके ही है.

Viral: महिला ने पूछा सर आ रहे हैं, Uber ड्राइवर बोला - मन नहीं करता, वायरल हुई चैट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप कैब बुक करें और काफी देर तक ड्राइवर न आए तो क्या ?? आप उसे मैसेज करेंगे लेकिन एक ड्राइवर ने मैसेज के रिप्लाई में ऐसी चैट शुरू की अब उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. लोग उसके काम से जल रहे हैं. कुछ का कहना है कि चाहे कुछ भी हो हमें तो ऑफिस भागना ही होता है. भाई की नौकरी मजे की है.

हुआ यूं कि रिया नाम की एक लड़की ने कैब बुक की. काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब ड्राइवर नहीं आया तो उसने मैसेज किया. ड्राइवर ने कहा, कहां जाना है? लड़की ने जवाब दिया, ग्रीन पार्क सर. ड्राइवर बोला, इस मौसम में ? लड़की बोली, आप आ रहे हैं ना ? ड्राइवर ने कहा, क्या करूं ? लड़की लिखती है, आ रहे हैं क्या सर ? इस पर ड्राइवर का जवाब था, मन नहीं करता.

यह भी पढ़ें: भैंस के प्यार में दी जान, फांसी लगाकर दुनिया को कहा अलविदा

रिया ने इस चैट का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया. लोग इसे देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं. लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, दिल है कि मानता नहीं. एक यूजर ने लिखा, भाई का जलवा है. हिमांशु ने लिखा, काम तो ये है हम तो मजदूरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बेटी के दसवीं में आए 100% नंबर, मां हो गई परेशान !

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement