Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधी मछली-आधा इंसान, अजीबोगरीब जीव का Video देख आप भी कहेंगे-ये है क्या भाई?

जीव दूर से देखने में एक मछली की तरह लगता है लेकिन जैसे ही यह थोड़ा पास आता जाता है,  तो इसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह ही लगने लगता है. इंसानी शख्ल वाली इस मछली को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं.

आधी मछली-आधा इंसान, अजीबोगरीब जीव का Video देख आप भी कहेंगे-ये है क्या भाई?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यह दुनिया तरह-तरह के जीव जंतुओं से भरी पड़ी है. इनमें से कुछ को तो हम रोज देखते हैं तो वहीं कुछ जीव ऐसे भी होते हैं जो बेहद कम ही नजर आते हैं. फिर इनके अचानक सामने आने से हर कोई हैरान रह जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही अजीबोगरीब जीव का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में पानी के अंदर तैर रहे इस जीव को देखकर हर कोई हैरान है. लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह है क्या? आप भी इसे देखकर सोच में पड़ जाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, @DoctorAjayita नाम की ट्विटर यूजर ने हाल ही में अपने अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक अनोखे जीव को पानी में तैरता हुआ दिखाया गया है. बता दें कि जीव लग तो मछली की तरह रहा है लेकिन इसका चेहरा इंसानों से मिलता जुलता है.

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे जीव दूर से देखने में एक मछली की तरह लगता है लेकिन जैसे ही यह थोड़ा पास आता जाता है,  तो इसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह ही लगने लगता है. इंसानी शख्ल वाली इस मछली को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि उन्होंने आज से पहले अपनी लाइफ में इस तरह के किसी भी जीव को नहीं देखा. इसपर एक अन्य यूजर ने कमेंट कर बताया, ये Ghost Koi मछली है. इसकी खासियत ही ये होती है कि इसका चेहरा एकदम इंसानों की शख्ल जैसा होता है. 

 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के धरने का वीडियो वायरल, गांधीजी की नाक के नीचे लेटकर मोबाइल चलाते दिखे सांसद

फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो हमारे पड़ोसी देश चीन का बताया जा रहा है जिसे अबतक 63k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi ने पूछा 'मुझे पहचानती हो', बच्ची का जवाब सुनकर छूट गई सबकी हंसी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement