Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: 'असली-नकली' को लेकर आपस में भिड़े किन्नरों के दो गुट, बाल पकड़कर खींचे, खूब बरसाए लात-घूंसे

बताया जा रहा है कि इनमें से एक गुट ने दूसरे पर नकली किन्नर होने का आरोप लगाया था. बस इसी बात को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. 

Video: 'असली-नकली' को लेकर आपस में भिड़े किन्नरों के दो गुट, बा��ल पकड़कर खींचे, खूब बरसाए लात-घूंसे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ बेहद हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको किन्नरों के दो गुट बीच चौराहे पर आपस में लड़ते नजर आएंगे. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, मेरठ के सोतीगंज इलाके में 'असली-नकली किन्नर' को लेकर किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको दोनों गुट एक दूसरे का मुंह नोचते, बाल खींचते और जमकर लात-घूंसे बरसाते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इनमें से एक गुट ने दूसरे पर नकली किन्नर होने का आरोप लगाया था. बस इसी बात को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान का नया आविष्कार देख लोटपोट हुए लोग, कहा- ये आइडिया सुपरहिट है

आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों गुट बीच सड़क पर ही एक दूसरे पर लात-घूसों की बरसात कर रहे हैं. इस दौरान वहां काफी भीड़ भी जमा है. वहीं, घटना को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, जैसे ही तहरीर प्राप्त होगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava का पुराना वीडियो वायरल, यमराज और मौत की बातें करते आए नजर, लोग बोले-ये  इत्तेफाक नहीं 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement