Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: महिला पुलिस अधिकारी या दरिंदा? थाने में दादी-पोते को बेरहमी से पीटा, viral हुआ video

MP Viral Video: मध्यप्रदेश का एक शॉकिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें जीआरपी थाने के अंदर महिला अधिकारी दादी-पोते को बेरहमी से पीटती दिख रही है. इसके बाद से राज्य में सियासत गर्मा गई है.

MP News: महिला पुलिस अधिकारी या दरिंदा? थाने में दादी-पोते को बेरहमी से पीटा, viral हुआ video

Katni Viral Glimpse

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

MP Viral Video: भारत में पुलिस की जिम्मेदारी होती है कि वह लोगों को सुरक्षा दे, लेकिन जब पुलिस ही क्रूरता करने लगे तो लोगों में नाराजगी दिखना स्वभाविक है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के कटनी जिले के एक GRP थाने का सामने आया है. इस थाने का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस की दरिंदगी साफ देखी जा सकती है. महिला थाना प्रभारी पर आरोप हैं कि उन्होंने एक बुजुर्ग महिला और उसके नाबालिग पोते को थाने के अंदर लाठियों से दरिंदों की तरह पीटा है. यह वायरल वीडियो देखने के बाद लोग पुलिस को कोस रहे हैं, जबकि विपक्षी दलों ने राज्य की भाजपा सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस मामले की CCTV फुटेज करीब 3 मिनट की है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अधिकारी लगातार एक 15 साल के लड़के और उसकी बुजुर्ग दादी को लाठी से बुरी तरह पीट रही है. यह पूरा मामला एक चोरी से जुड़ा हुआ था. जब दोनों दादी और पोते को एक चोरी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. पुलिस की यह दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, महिला SHO के बाद तमाम और पुलिस वाले वहां पहुंचते हैं और उन दोनों पर लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं. पुलिस अधीक्षक कटनी अभिजीत रंजन ने इस घटना की जांच शुरू करने का आदेश दिया है, जिसकी जिम्मेदारी अपर पुलिस अधीक्षक संतोष दहिया को दी गई है. फिलहाल आरोपुी पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

विपक्ष ने सरकार को घेरा 

इस मामले को लेकर तमाम विपक्षी दल भाजपा पर हमलावर हैं. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने एक्स पर वीडियो साझा करते हुए घटना का जिक्र किया और लिखा,'कटनी जीआरपी ने 15 वर्षीय झर्रा टिकुरिया के लड़के और उसकी दादी कुसुम वंशकर को बेरहमी से मारा.पुलिस के अधिकारी कानून को अपने हाथ में ले रखे हैं.' उन्होंने आगे कहा कि एक बार फिर से दलित परिवार को निशाना बनाया गया है.भाजपा सरकार लगातार पिछड़े और आदिवासियों को परेशान कर रही है. इस राजनीतिक अन्याय को अब बंद होना चाहिए.

लोगों में भारी आक्रोश

वहीं इस मामले पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश में जंगल राज है, जहां भाजपा दलितों, पिछड़े वर्गों और आदिवासियों से अपनी चुनावी हार का बदला ले रही है. उन्होंने उन पुलिस अधिकारियों को लेकर भी सवाल पूछा कि अभी तक उन पर क्या कार्रवाई हुई है?बहरहाल, इस वीडियो को देखने के बाद आम जनता में भी भारी आक्रोश है, लोग उन सभी पुलिस वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement