Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia News: पहली ही डेट में हुआ कुछ ऐसा कि लड़का पहुंच गया शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन, मामला जान रह जाएंगे हैरान

Russia Couple Fight Over Bill: रूस में एक लड़का और लड़की की पहली मुलाकात सोशल डेटिंग साइट्स पर हुई थी. बातचीत अच्छी रही तो कुछ दिन बाद डेट पर जाने का फैसला किया. हालांकि, पहली ही डेट पर कुछ ऐसा हो गया कि लड़के ने लड़की के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है. 

Russia News: पहली ही डेट में हुआ कुछ ऐसा कि लड़का पहुंच गया शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन, मामला जान रह जाएंगे हैरान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को अक्सर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि कई बार सोशल मीडिया पर जो दिखता है वह असल में नहीं होता है. ऐसा ही कुछ रूस में एक कपल के साथ हुआ जो डेटिंग साइट्स पर पहली बार मिले थे. दोनों की जब अच्छी बातचीत होने लगी तो उन्होंने फैसला किया कि उन्हें किसी कॉमन जगह पर फर्स्ट डेट के लिए मिलना चाहिए. पहली डेट पर मुलाकात काफी अच्छी रही और दोनों ने एक होटल में साथ में खाना खाया. हालांकि, यहां जब बिल की बात आई तो लड़ाई हो गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया. दरअसल लड़के ने कहा कि बिल आधा-आधा करते हैं जिस पर लड़की भड़क गई और उसने पैसे देने से इनकार कर दिया. 

रूस में हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल लड़के ने बिल आधा-आधा करने के लिए कहा था जिस पर लड़की तैयार नहीं हुई. उसका कहना था कि यह डेट लड़के की तरफ से बुलाई गई है और सारा खाना भी उसने ही ऑर्डर किया था. लड़की का यह भी कहना था कि ज्यादा खाना लड़के ने खाया है इसलिए वह बिल नहीं देगी. इसके बाद लड़ाई काफी बढ़ गई और लड़के ने पुलिस को बुला लिया. हालांकि, तब तक लड़की होटल से भाग गई. 

यह भी पढ़ें: Trending News: पापा ने नहीं मानी बात तो बेटी ने ऐसे चखाया मजा

पुलिस कर रही है लड़की की तलाश 
पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है और लड़की की तलाश की जा रही है. कहा जा रहा है कि जिस डेटिंग ऐप से दोनों की दोस्ती हुई थी उससे भी रिकॉर्ड्स निकालने की कोशिश हो रही है. खाने का बिल $165 (13,700 रुपये) का था और लड़का चाहता था कि दोनों आधा-आधा बिल दें. दूसरी ओर लड़की का कहना था कि यह डेट थी जिस पर उसे लड़के ने बुलाया था और ऐसे में उसके लिए खाने के आधे पैसे देने की उसे जरूरत नहीं है. जो भी हो सोशल मीडिया पर लोगों को मजे लेने के लिए एक मजेदार खबर जरूर मिल गई है. 

पुलिस फिलहाल ढूंढ़ रही है लड़की 
बताया जा रहा है कि होटल में ही बिल को लेकर काफी बहस होने लगी. काफी बहस के बाद भी लड़की पैसे देने के लिए तैयार नहीं हुई और वह होटल से बाहर निकल गई और मजबूरी में पूरा बिल लड़को को ही चुकाना पड़ा. हालांकि, वह सारा बिल देने की वजह से काफी नाराज था और उसने पुलिस को ही शिकायत कर दी. लड़के के पास लड़की के नंबर के अलावा ज्यादा कुछ डिटेल नहीं थी. शिकायत के बाद पुलिस अब लड़की की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें: लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रही बच्ची, रोती-चिल्लाती रही, लखनऊ से आया डराने वाला वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement