Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WWE Royal Rumble में हो गई खूनी जंग, ऐसी खतरनाक मारपीट का वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

WWE Royal Rumble Video: WWE के एक मैच में लोगन पॉल और रिकोचेट की तगड़ी टक्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

WWE Royal Rumble में हो गई खूनी जंग, ऐसी खतरनाक मारपीट का वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Royal Rumble

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: WWE के Royal Rumble में शनिवार को जोरदार फाइट हुई. फाइट के वीडियो इतने वायरल हैं कि पूरा सोशल मीडिया WWE से ही भर गया है. सबसे खतरनाक लड़ाई लोगन पॉल और रिकोचेट की रही. दोनों ने रोप के दोनों ओर खड़े होकर जो छलांग लगाई और उसके बाद जो मैट पर जैसे गिए वह देख हर कोई सन्न रह गया. सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि बहुत कुछ देखा लेकिन ऐसी टक्कर पहली बार देखी. लोगल और रिकोचेट औंधे मुंह ऐसे गिरे कि काफी देर तक वैसे ही पड़े रह गए.

लोगन पॉल अमेरिकन मीडिया सेलिब्रिटी हैं. वह जब रिंग में उतरे तो हर कोई उन्हें देखने को बेताब था. लंबे समय बाद खेलने आए लोगन ने पहले ही मैच में ऐसा सीन बना दिया कि अब वह सोशल मीडिया के भी चहेते बन गए हैं. इस मैच में लोगन पॉल 29वें खिलाड़ी के रूप में आए थे. रिंग में उतरते ही रिकोचेट, सेठ रोलिंस और ऑस्टिन ने लोगन पर जमकर मुक्के बरसाए.

यह भी पढ़ें- David Warner पर चढ़ा पठान का खुमार, नए लुक के सामने तो शाहरुख खान भी मांगेंगे पानी

वायरल हो गया खूनी टक्कर का वीडियो
जैसे-तैसे लोगन पॉल ने खुद को संभाला. एक समय ऐसा आया जब लोगन रोप पर खड़े थे. कोई उन्हें धक्का भी दे देता तो वह एलिमिनेट हो जाते. उन्हें देखते ही दूसरी ओर से रिकोचेट भी रोप पर चढ़ गए. दोनों ने एक दूसरे के ऊपर छलांग लगा दी. ये टक्कर इतनी जोरदार रही कि दोनों खिलाड़ी काफी देर तक रिंग में ही लेटे रह गए. दोनों की टक्कर का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड बनेगी वर्ल्ड चैंपियन या टीम इंडिया लिखेगी नया अध्याय? जानें पिच का हाल 

वीडियो इतना करारा था कि मशहूर कारोबारी एलन मस्क भी खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'समय समय की बात है.' लोग सोशल मीडिया पर यह भी लिख रहे हैं कि लोगन पॉल को या तो आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन लोगन को पता है कि वह WWE में क्यों आए हैं और वो अपना काम बखूबी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement