trendingPhotosDetailhindi4039038

Love Jihad का अड्डा है लुलु मॉल ? हिंदू संगठन ने क्यों कही ये बात

लुलु मॉल जब से लॉन्च हुआ है तभी से सुर्खियों में है. पहले यह अपने फीचर्स को लेकर सुर्खियों में था और अब एक नमाज की वीडियो को लेकर सुर्खियों में है.

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में मॉल के अंदर एक कोने में 4-5 लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं. किसी ने इनका वीडियो बना लिया और अब एक बड़ा विवाद खड़ा हो चुका है. हम आपको इसी मॉल के अंदर के अंदर की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं.
 

1.सबसे पहले इस वक्त विवादों में घिरी तस्वीर

सबसे पहले इस वक्त विवादों में घिरी तस्वीर
1/5

जैसा कि आप देख सकते हैं कुछ लोग एक कोने में रेलिंग के पास नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं. अभी यह साफ नहीं है कि यह किस दिन का वीडियो है. हो सकता है कि यह ईद के दिन का वीडियो हो. खैर जो भी रहा हो फिलहाल इस वीडियो को लेकर संगठन की मांग है कि इस मॉल पर कार्रवाई की जाए जिसे मस्जिद तरह इस्तेमाल करने की कोशिश की जा रही है.  



2.तस्वीर पर गर्म हो रहा है मामला

तस्वीर पर गर्म हो रहा है मामला
2/5

हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि मॉल में दोबारा नमाज पढ़ गई तो मजबूर होकर मॉल में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा.लुलु मॉल अब अपना असली रंग दिखा रहा है. यह मॉल पहले से ही इसी तरह के मामलों को लेकर चर्चा में रहा है. अब यूपी में भी वही काम हो रहा है.



3.मॉल को बताया लव जिहाद का अड्डा

मॉल को बताया लव जिहाद का अड्डा
3/5

शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि मॉल में नमाज पढ़ना उस आदेश का उल्लंघन है जिसके मुताबिक सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकती. इसके अलावा उन्होंने लुलु मॉल को लव जिहाद का अड्डा बताया.



4.हुई मॉल को बायकॉट करने की मांग

हुई मॉल को बायकॉट करने की मांग
4/5

हिंदू महासभा के पत्र के मुताबिक यह मॉल कट्टर सोच रखने वाले धर्म के व्यक्ति का है जिसमें काफी मात्रा में काला धन इस्तेमाल हो रहा है. पत्र के जरिए अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने सनातन धर्म के लोगों से मॉल को बायकॉट करने का निवेदन किया है.



5.2 हजार करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुआ मॉल

2 हजार करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुआ मॉल
5/5

लुलु मॉल 11 एकड़ में बनकर तैयार हुआ है. यह सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में शहीद पथ पर करीब 22 लाख वर्गफीट में फैला हुआ है.



LIVE COVERAGE