Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हट जाओ मेरी नौकरी चली जाएगी' वेट्रेस ने कस्टमर को दिया जवाब, Video देख समझ आएगी पूरी बात

Viral Robot Video: रोबोट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया गया है. ये बात वीडियो अपलोड करने वाले ने कैप्शन में शेयर की है.

'हट जाओ मेरी नौकरी चली जाएगी' वेट्रेस ने कस्टमर को दिया जवाब, Video देख समझ आएगी पूरी बात

Viral Robot Video: रोबोट ने जिस अंदाज में कस्टमर को जवाब दिया, वो हैरान कर सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab Video- आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का चर्चा आजकल हर तरफ हो रहा है. AI के कारण मशीनों के इंसान जैसा व्यवहार करने लगेंगे. यह बात हर कोई कह रहा है. अब एक रोबोट ने ऐसा काम किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी भी छूटने लगेगी और आप सोच में भी पड़ जाएंगे. दरअसल एक रोबोट वेट्रेस की राह जब एक महिला कस्टमर ने रोकी तो उसने इस अंदाज में अपनी नौकरी चले जाने की बात कही कि आप देखकर हैरान हो जाएंगे. रोबोट के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

एक रेस्टोरेंट का है वीडियो, खाना सर्व कर रही थी रोबोट वेट्रेस

सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो किसी विदेशी रेस्टोरेंट का है, जिसमें टेबल तक खाना सर्व करके आने का काम एक रोबोट वेट्रेस कर रही थी. वीडियो में दिख रहा है कि Peanut नाम की बॉट वेट्रेस खाना सर्व करने के बाद वापस लौट रही थी. इसी दौरान एक महिला कस्टमर ने मजाकिया अंदाज में उसका रास्ता रोक लिया. इस पर बॉट भड़कते हुए बोली, प्लीज मेरा रास्ता ब्लॉक मत करो, मुझे काम करना होगा. नहीं तो मुझे फायर कर दिया जाएगा. 

बेहद वायरल हो रहा है वीडियो, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर @uncovering_ai नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. इसे कैप्शन दिया गया है, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वेट्रेस बॉट कस्टमर की वजह से परेशान हो गई. इस वीडियो को 3.33 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि इसे 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं सोचता था कि रोबोट के कारण इंसान निकाले जाएंगे. यहां तो रोबोट की भी जॉब सिक्योरिटी नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, ओह तेरी! रोबोट भी इंसानों की तरह ही लाचार हो गया है. उसे भी नौकरी जाने का डर सताता है. तीसरे यूजर ने लिखा, बेचारे रोबोट को उसका काम करने दो. उसे परेशान मत करो. चौथे यूजर ने लिखा, एक वेटर (इंसान) तुम्हारे कारण पहले ही निकाला जा चुका है पीनट.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement