Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीयर ले जा रहा ट्रक पलटा तो लोगों की हो गई बल्ले-बल्ले, लूटने के लिए मची भगदड़

Viral Video: वायरल वीडियो आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले का बताया जा रहा है, जहां पलटे ट्रक से बीयर लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

बीयर ले जा रहा ट्रक पलटा तो लोगों की हो गई बल्ले-बल्ले, लूटने के लिए मची भगदड़

Beer Bottles Loot Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुफ्त में जब कोई मिल रही होती है तो भीड़ लगना लाजिमी सी बात है लेकिन लोग अब मुफ्त की बीयर भी नहीं छोड़ रहे हैं. बीयर लूटने को लेकर इतना हंगामा हो गया कि हाईवे पर जाम तक लग गया. ये मामला आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है, जहां एक बीयर से लदा ट्रक एक अचानक पलट गया तो लोग बीयर लूटने के लिए टूट पड़े. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, यह मामला आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले का है. यहां बीयर की पेटी ले जा रहा एक ट्रक अचानक हाईवे पर पलट गया. इसकी जानकारी जब लोगों को हुई तो लोग बीयर की बोतलें लूटने निकल पड़े और ट्रक के आस पास भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ें- स्वीडन में होगी सेक्स चैंपियनशिप? जानिए क्या है इसकी सच्चाई

ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को नहीं मिली मदद

यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनाकापल्ली और बय्यावरम के बीच सोमवार शाम को हुई थी. जानकारी के मुताबिक जब बीयर की बोतलों के 200 डिब्बों से भरा ट्रक गिर गया तो इलाके के स्थानीय लोग ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने के बजाय ट्रक में लदी उस बीयर को लूटने के लिए दौड़ पड़े.

यह भी पढ़ें- नारियल पर छिड़क रहा था नाली का पानी, वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने पकड़ा  

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बीयर की पेटी चुरा कर भाग रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी शराब ले जा रहे ट्रकों के हादसे का शिकार होने पर भी लोगों ने जमकर शराब और बीयर की बोतले लूटी थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement