Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गाड़ी बंगले वाली कमाऊ बीवी हो और' शादी के लिए लड़के ने बनाई शर्तों की ऐसी लंबी लिस्ट

Viral News: लड़का गुआंगडोंग प्रांत के Shenzhen सिटी के एक पार्क के पास हाथ में बैनर लेकर खड़ा था. जिसमें शादी को लेकर उसने बहुत सारी डिमांड लिख रखी थी.

'गाड़ी बंगले वाली कमाऊ बीवी हो और' शादी के लिए लड़के ने बनाई शर्तों की ऐसी लंबी लिस्ट

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शादी को लेकर हर व्यक्ति की अलग-अलग ख्वाहिशें होती हैं. हर लड़का चाहता है कि कि उसे सुंदर बीवी मिले. लेकिन कुछ लोग बीवी के साथ दहेज का लालच भी रखते हैं. ऐसे ही एक लड़के की शादी को लेकर अजीबोगरीब शर्तें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये लड़का ऐसी लड़की से शादी करना चाहता है, न सिर्फ वह कमाऊ हो बल्कि उलके पास गाड़ी और बांगला भी हो. लड़के ने इसके लिए एक लिस्ट भी बनाई है.

साउथ चाइन मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक, लड़का गुआंगडोंग प्रांत के Shenzhen सिटी का रहने वाला है. लड़के ने शादी को लेकर बाकायदा पूरी लिस्ट बनाई हुई है. इस लिस्ट की रिक्वायरमेंट को जिसने भी देखा वह दंग रह गया. लड़के का कहना है कि वह खुद अच्छी खासी कमाई करता है, लेकिन उसकी ख्वाहिश घर जमाई बनने की है. वह अपनी होने वाली बीवी के घर ही रहना चाहता है.

ये भी पढ़ें- नहीं झेल पाए गर्मी तो बीच सड़क स्कूटी पर ही नहाने लगे लड़का-लड़की, सामने आया Video

लड़के ने लिस्ट में क्या रखी शर्तें?
साउथ चाइन मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, लड़का Shenzhen सिटी के एक पार्क के पास हाथ में बैनर लेकर खड़ा था. जिसमें लिखा था, 'वह शादी के लिए एक दुल्हन की तलाश में है. जो खूबसूरत हो, गुणी हो और घर का काम कर लेती हो. इसके साथ वह कमाऊ हो, जिसकी सैलरी कम से कम हर महीने 12000 युआन (यानि भारतीय रुपये में 1.39 लाख) होनी चाहिए.' लड़के की अजीबोगरीब शर्तों की लिस्ट यहीं खत्म नहीं हुई.

उसने आगे लिखा, 'लड़की के पास गाड़ी और बंगला होना चाहिए. उस पर किसी भी तरह का कर्ज न हो. वह घर जमाई बनकर बीवी के साथ रहना चाहता है. मजेदार बात तो यह है कि लड़के की कमाई उसकी डिमांड से आधी है. वह सिर्फ 6,000 युआन यानी लगभग 71 हजार रुपये कमाता है. उसके पास न खुद का घर है और न ही कोई गाड़ी. लड़के की ये शर्तें सुनकर हर कोई मजे ले रहा है. सोशल मीडिया पर जैसे ही चीनी लड़के की शर्तों की लिस्ट वायरल हुई, रिएक्शन की बाढ़ आ गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement