Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: गीली रेत में फंसा ऊंट, 15 लोगों ने ऐसे बचाई जान

वीडियो शेयर करने वाले मर्फी ने कहा, "हमें नहीं पता था कि पहले क्या हुआ था लेकिन यह साफ था कि बेचारा जानवर बहुत मुश्किल में था."

VIRAL VIDEO: गीली रेत में फंसा ऊंट, 15 लोगों ने ऐसे बचाई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूएई के रास अल-खैमाह के पास गीली रेत में अचानक एक ऊंट फंस गया. पहाड़ जैसे इस ऊंट को बाहर निकालने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. जब 15 लोगों ने मिलकर दिमाग और ताकत लगाई तब कहीं जाकर यह ऊंट बाहर निकल पाया.

द नेशनल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक गीली रेत में फंसे ऊंट को सबसे पहले इयान मर्फ और क्रिस्टीन विल्सन ने देखा था. वे घूमने निकले थे और डॉग पार्क की तरफ जा रहे थे. विल्सन ने ऊंट के रेस्क्यू का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

वीडियो में आप देखेंगे एक दंपति ऊंट को गड्ढे से बाहर निलाकने की कोशिश कर रहा है. अभी रेस्क्यू मिशन शुरू ही हुआ होता है कि धीरे-धीरे और लोग आते हैं और ऊंट को निकालने में उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें: Shocking! मां-बाप ने मासूम बच्चे को 2 साल तक 20 कुत्तों के साथ रखा बंद, अब ऐसी हरकतें करने लगा बच्चा

इंटरनेट यूजर्स इस रेस्क्यू मिशन की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मदद करने के लिए अपने साहस से प्यार करो और वास्तव में करो. एक ने लिखा, अविश्वसनीय...आप सभी लोग महान हैं जिन्होंने सूझबूझ से बेजुबान जानवर की मदद की.

द नेशनल से बात करते हुए मर्फी ने बताया कि उन्होंने देखा कि सड़क के किनारे ऊंट का सिर जमीन से चिपक गया है. उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता था कि पहले क्या हुआ था लेकिन यह साफ था कि बेचारा जानवर बहुत मुश्किल में था."

यह भी पढ़ें: Biggest White Diamond: नाशपाती के साइज का है यह हीरा, दुनिया में इससे बड़ा नहीं है दूसरा पीस

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement