Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram Live Suicide: गर्लफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया बर्थडे, फिर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में किया सुसाइड

Gurugram Crime News: युवक रात भर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गेस्टहाउस में ही रहा था. अगले दिन गर्लफ्रेंड चली गई. इसके बाद युवक ने सुसाइड की.

Instagram Live Suicide: गर्लफ्रेंड के साथ सेलीब्रेट किया बर्थडे, फिर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में किया सुसाइड

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Haryana News- हरियाणा के गुरुग्राम के एक गेस्ट हाउस में बर्थडे सेलीब्रेट करने आए युवक ने सुसाइड कर ली. 28 साल के युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो ऑन करने के बाद सुसाइड की ताकि उसकी मौत का नजारा पूरी दुनिया देख सके. युवक की गर्लफ्रेंड ने लाइव वीडियो देखने के बाद गेस्ट हाउस वर्कर्स को फोन किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने आकर कमरे का दरवाजा खोला, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को बताया कि युवक की पहचान राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र निवासी विक्रम के तौर पर हुई है. विक्रम का परिवार मूल रूप से हिसार के बरवाला का रहने वाला है, लेकिन कुछ समय से गुरुग्राम में ही रह रहा था.

सेक्टर-38 के गेस्ट हाउस में हुआ वाकया

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि युवक ने सोमवार को सुसाइड की है. विक्रम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रविवार शाम को गेस्ट हाउस में पहुंचा था. वहां दोनों ने एक कमरा किराये पर लिया था. रविवार को विक्रम का बर्थडे था. दोनों ने रात में बर्थडे सेलीब्रेट किया. रातभर गेस्ट हाउस में रहने के बाद सोमवार को महिला वहां से चली गई, लेकिन विक्रम ने चेकआउट नहीं किया. 

शाम को लाइव वीडियो में कर ली सुसाइड

सोमवार शाम को विक्रम ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो ऑप्शन ऑन किया. इसके बाद उसने कैमरे के सामने ही सुसाइड कर ली, जिससे उसकी मौत का नजारा पूरी दुनिया के पास पहुंच गया. विक्रम की गर्लफ्रेंड ने इस वीडियो को देखा और तत्काल गेस्ट हाउस के कर्मचारियों को बताया. कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जाकर कमरे का दरवाजा खोला तो विक्रम की मौत हो चुकी थी.

छह महीने से थी विक्रम और लड़की की दोस्ती

विक्रम की गर्लफ्रेंड हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की निवासी है, लेकिन गुरुग्राम में ही एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती है. गुरुग्राम में वही सेक्टर-39 में किराये के मकान में रह रही है. उसकी कुछ महीने पहले विक्रम से मुलाकात हुई थी. तब से ही दोनों के बीच दोस्ती चल रही थी.

विक्रम का शादीशुदा होना तो नहीं बना कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स में गुरुग्राम सदर पुलिस के हवाले से कहा गया है कि विक्रम की 6 साल पहले शादी हो चुकी है. उसके दो बच्चे भी हैं. उसकी गर्लफ्रेंड की शादी नहीं हुई है. माना जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने शादी का दबाव बनाया होगा या फिर विक्रम उससे शादी करना चाहता होगा, लेकिन विक्रम के पहले ही शादीशुदा होने से गर्लफ्रेंड ने इंकार कर दिया होगा. इसी कारण मानसिक उत्तेजना के चलते विक्रम ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया. पुलिस का कहना है कि सभी एंगल से जांच की जा रही है. विक्रम के परिवार ने इस मामले में फिलहाल कोई FIR दर्ज नहीं कराई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement