Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Desi Jugaad: बिना पेड़ पर चढ़े ही तोड़ लेता है फल, बंदर भी देखकर खा जाते हैं चकमा

जुगाड़ू टेक्नीक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. अबतक इसे 4800 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है.

Desi Jugaad: बिना पेड़ पर चढ़े ही तोड़ लेता है फल, बंदर भी देखकर खा जाते हैं चकमा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं न जरूरत आविष्का की जननी है बिल्कुल ठीक ही कहा है. क्योंकि जब आपको किसी चीज की जरूरत होती है तो उसे पूरा करने के लिए आप हाथ पैर मारते हैं और कभी-कभी तो अपनी सहूलियत के लिए लोग ऐसे-ऐसे काम कर जाते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते.

अब किसने सोचा होगा कि बिना पेड़ पर चढ़े भी फल तोड़े जा सकते हैं. यह आइडिया एक शख्स के दिमाग में आया और उसने बना डाली एक मशीन वो भी बिल्कुल देसी और मुफ्त. जिसमें आपको एक भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं. आप बड़े ही आराम से घर में पड़ी पुरानी बोतल से इसे बना सकते हैं और अपना काम निकाल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: नींबू ने करवा दिया जेलर को सस्पेंड, कैदियों की वजह से पकड़ी गई चोरी

इस देसी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें आप देखेंगे कि एक शख्स ने कोल्ड्रिंक की पुरानी बोतल से एक ऐसा इंस्ट्रुमेंट बना डाला कि आप एक-एक करके फल तोड़ भी सकते हैं वे नीचे भी नहीं गिरते बल्कि बोतल में ही स्टोर हो जाते हैं. सुनने पर शायद आप पूरी टेक्नीक नहीं समझ रहे होंगे लेकिन जरा वीडियो देखिए फिर आप इसका पूरा कमाल समझ जाएंगे.

जुगाड़ू टेक्नीक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. अबतक इसे 56 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 4800 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: OMG! बीच हवा में रुकी Roller Coaster राइड, 45 मिनट हवा में उल्टे टंगे रहे लोग

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement