Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaipur Viral Video: फिल्मी स्टाइल में मास्क पहनकर जयपुर के बाजार में नोट उड़ाने लगा युवक, लूटने के लिए मच गई भगदड़

Rajasthan Viral Video: युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने नोट उड़ाने का जो कारण बताया है, वो भी आपको हैरान कर देगा.

Jaipur Viral Video: फिल्मी स्टाइल में मास्क पहनकर जयपुर के बाजार में नोट उड़ाने लगा युवक, लूटने के लिए मच गई भगदड़

Jaipur Viral Video: नकाबपोश युवक के कार की छत पर चढ़कर नोट बरसाने से बहुत देर तक हंगामा मचा रहा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Trending Video- सोशल मीडिया ने लोगों के अंदर चर्चित होने के लिए कुछ भी करने का जुनून पैदा कर दिया है. इसके लिए लोग अजीबोगरीब पैंतरे अपना रहे हैं. ऐसा ही एक पैंतरा एक युवक ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनाया है. जयपुर में मशहूर टीवी शो मनी हीस्ट (Money Heist) जैसी ड्रेस पहनकर जोकर का मास्क लगाए युवक ने अचानक भीड़ भरे बाजार में नोट बरसाने शुरू कर दिए. जयपुर के जीटी बाजार में युवक की इस हरकत से हंगामा मच गया. शॉपिंग के लिए आए लोगों ने खरीदारी छोड़कर नोट लूटने शुरू कर दिए. इसके बाद युवक वहां से भाग गया, लेकिन बाजार में बहुत देर तक हंगामा मचा रहा. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, जो बेहद वायरल हो रहा है.

20 मिनट तक कार की छत पर चढ़कर उड़ाए नोट

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके के जीटी बाजार में सोमवार शाम को युवक लाल रंग की ड्रेस पहनकर पहुंचा था. चेहरे पर उसके मनी हीस्ट वेब सीरीज के जोकर जैसा मास्क था. युवक कार की छत पर चढ़ गया और बैग से 20-20 के नोट निकालकर हवा में उड़ाने लगा. पहले लोगों को ये देखकर अजीब लगा, लेकिन जब उनकी नजर नोटों पर पड़ी तो हंगामा मच गया. सभी लोग नोट लूटने में जुट गए. करीब 20 मिनट तक युवक कार की छत पर चढ़कर नोट लुटाता रहा, लेकिन करीब ही मौजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया. इस दौरान जीटी बाजार की मेन रोड पूरी तरह जाम हो गई. इसके बाद युवक अपनी कार में बैठकर वहां से फरार हो गया.

कार के नंबर से किया गया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आला पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. तत्काल घटना की जानकारी मांगी गई, जिससे स्थानीय पुलिस भी एक्टिव हुई. कार के नंबर के आधार पर युवक के घर का पता निकाला गया और उसे घर से गिरफ्तार कर लिया गया. जयपुर पुलिस के डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने मीडिया से बताया कि युवक को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस घटना की जांच जवाहर सर्किल थाना के एसएचओ को सौंपी गई है. युवक के पिता से भी पूछताछ हो रही है. कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

युवक बोला, मस्ती के लिए फेंके थे रुपये

पुलिस ने अभी तक युवक की पहचान का खुलासा नहीं किया है, लेकिन डीसीपी ईस्ट के मुताबिक, पूछताछ में उसने अपनी इस हरकत का कारण महज मस्ती बताया है. युवक ने कहा है कि उसने बाजार में रुपये फेंकने की हरकत महज फन के लिए की थी. आपको बता दें कि नोट फेंकना कानूनन अपराध है. इसके लिए युवक को CRPC की धारा 124-A के तहत सजा हो सकती है. उसे राष्ट्रीय मुद्रा का अपमान करने के आरोप में जुर्माने के अलावा 3 साल से उम्रकैद तक की जेल की सजा मिल सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement