Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! शख्स ने 135 बच्चों और 28 पत्नियों के सामने रचाई 37वीं बार शादी, 126 पोते-पोतियां भी हुए शामिल

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा 37 शादियां करने का दावा किया जा रहा है.

OMG! शख्स ने 135 बच्चों और 28 पत्नियों के सामने रचाई 37वीं बार शादी, 126 पोते-पोतियां भी हुए शामिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बचपन में आपने दादी-नानी की कहानियों में सुना होगा कि राजा-महाराजाओं की कई शादियां हुआ करती थीं. हालांकि आज के समय में एक से ज्यादा पत्नी का होना भी बहुत बड़ी बात मानी जाती है. कई बार तो लोग एक शादी करने से भी घबराते हैं लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक शख्स ऐसे भी हैं जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि 36 शादियां की हैं तो? जाहिर है आपको यह बात सरासर झूठ लगेगी. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा 37 शादियां करने का दावा किया जा रहा है. वीडियो पिछले साल जून में आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया था  जो एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है. हालांकि ये वीडियो कब और कहां बनाया गया है इस बात की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. वीडियो में दावा किया गया है कि बुजुर्ग आदमी अपनी 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं बार शादी कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Wedding Video: महिला के साथ डांस को लेकर आपस में भिड़े लोग, फ्लोर पर ही बरसने लगे चांटे-थप्पड़

यहां देखें वीडियो:

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे बहादुर आदमी... 37वीं शादी वो भी 28 बीवी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियां के सामने'. वहीं वीडियो सामने आने के बाद से ही यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के साथ-साथ जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इसके अलावा कई लोगों ने इसपर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या खूब किस्मत है, यहां एक को ही संभालना मुश्किल है'. तो दूसरे यूजर ने कहा, 'अभी तक एक शादी भी करने की हिम्मत नहीं है और ये 37'. एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'सिंगल तो देखकर RIP हो जाएंगे'. 

ये भी पढ़ें- Marriage Leave पर जा रही थी महिला कांस्टेबल, साथी पुलिस वालों ने थाने में हल्दी की रस्म करवा ​जीता दिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement