Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला न्यूज एंकर ने Live शो के दौरान पति को दिया तलाक, नजारा देख दर्शक हुए हैरान, देखें Video

एंकर जूली बंडोरेस ने तलाक देने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इस बात की जानकारी साझा की थी कि वह प्रोग्राम के अंत में एक बड़ी घोषणा करेंगी. 

महिला न्यूज एंकर ने Live शो के दौरान पति को दिया तलाक, नजारा देख दर्शक हुए हैरान, देखें Video

News Anchor Julie Banderas Divorce

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला न्यूज एंकर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला एंकर लाइव शो के दौरान अपने से तलाक की घोषणा करती नजर आ रही हैं. एंकर का यह अनाउंसमेंट सुनकर दर्शक भी हैरान हो गए. महिला ने तलाक देने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इस बात की जानकारी साझा की थी कि वह प्रोग्राम के अंत में एक बड़ी घोषणा करेंगी. 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है. महिला का नाम जूली बंडोरेस (Julie Benderas) है. 49 साल की जूली बंडोरेस न्यूयॉर्क स्थित फॉक्स न्यूज चैनल में बतौर एंकर कार्यरत हैं. जूली ने शुक्रवार शाम 7.51 बजे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, 'आज रात 11 बजे शो के अंत में एक छोटी सी अनाउंसमेंट है.' उनके इस पोस्ट के बाद दर्शक टकटकी लगाए ये शो देख रहे थे कि वह क्या अनाउंसमेंट करेंगी. 

लाइव टीवी पर पति को दिया तलाक
जूली बंडोरेस ने शो के अंत में अपने तलाक की घोषणा कर दी. उन्होंने ये अनाउंसमेंट तब किया जब शो के होस्ट ने उनसे पूछा कि Valentine's Day पर आपके पति आपको क्या दे रहे हैं. इसके जवाब में जूली ने लाइव टीवी पर कहा, 'ठीक है, मैं तलाक दे रही हूं, अब मैं आगे बढ़ना चाहती हूं. आप सभी का थैंक्यू. यही ब्रेकिंग न्यूज थी.' इतना नहीं महिला एंकर ने वैलेंटाइन डे को 'मूर्खतापूर्ण' और 'हास्यास्पद' भी बताया.

14 साल पहले हुई थी शादी
जूली बंडोरेस ने 2009 में वित्तीय सलाहकार एंड्रयू सनसेन से शादी की थी. उनके तीन बच्चे हैं. पिछले साल दिसंबर से ही दोनों के अलग होने की चर्चा हो रही थी. काफी समय से जूली सिर्फ अपने बच्चों के साथ ही फोटो अपलोड कर रही थीं. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि कपल का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब जूली ने खुद ही लाइव टीवी पर तलाक की घोषणा कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Valentines Special: बड़े धोखे हैं इन Dating Apps में, प्यार के चक्कर में कहीं चला न जाए पैसा, इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये बातें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement