Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाली में Nude Photoshoot कराना रूसी इनफ्लुएंसर को पड़ा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा

बीते दिनों अलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह बाली के 700 साल पुराने पेपरबैक पेड़ के साथ नग्न अवस्था में नजर आईं.

बाली में Nude Photoshoot कराना रूसी इनफ्लुएंसर को पड़ा भारी, खानी पड़ सकती है जेल की हवा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस की रहने वाली इंस्टाग्राम स्टार अलीना योगी (Alina Fazleeva) अपने एक फोटो सेशन को लेकर मुसीबत में पड़ सकती हैं. इसके चलते उन्हें बाली में जेल की हवा खानी पड़ सकती है. साथ ही भारी  जुर्माना भी भुगतना पड़ सकता है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल बीते दिनों अलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बाली के 700 साल पुराने पवित्र पेपरबैक पेड़ के साथ नग्न अवस्था में नजर आईं. फोटो में वह नग्न अवस्था में विशाल पेड़ के तने से चिपकी हुई थीं. वहीं स्थानीय लोग इस विशालकाय पेड़ को बहुत पवित्र मानते हैं. यही वजह है कि पेड़ के नीचे  न्यूड फोटोशूट को लेकर लोगों में आक्रोश है. 

ये भी पढ़ें- Bar Pub Club Difference: बार, पब, क्लब गए तो कई बार होंगे... लेकिन क्या जानते हैं इनमें अंतर क्या है?

इतना ही नहीं, बाली के एक उद्यमी नीलुह जेलांटिक ने तस्वीरें देखने के बाद पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. उनकी मांग है कि मामले में पोर्नोग्राफी कानूनों के तहत मुकदमा दर्ज हो. वहीं अगर इस कानून के तहत अलीना पर अपराध सिद्ध होते हैं तो उन्हें जेल जाने के साथ-साथ करीब 44 लाख रुपये का जुर्माना लग सकता है. 

जानकारी के अनुसार, यह पेड़ बाली में बाबकन मंदिर में स्थित है और यहां के लोग इसे कायू पुतिह कहते हैं. दूसरी ओर मामाले के तूल पकड़ने के बाद अलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो को डिलीट कर दिया है. साथ ही इसके लिए उन्होंने एक माफीनामा वीडियो भी पोस्ट किया है.  वीडियो में अलीना पूरे कपड़ों के साथ पेड़ की पूजा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, 'मैं बाली और इंडोनेशिया के सभी लोगों से माफी मांगती हूं. मुझे पछतावा है. मैं बहुत शर्मिंदा हूं. मैं आपकी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थी. मुझे इस जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.'

अलीना ने आगे कहा, 'मैं पेड़ के नीचे गई और प्रार्थना की. इसके अलावा मैंने पुलिस स्टेशन जाकर भी अपनी गलती के लिए माफी मांगी है.' 

ये भी पढ़ें- Bihar: पापा करते हैं रेप, मां भी नहीं सुनती... Video बना न्याय के लिए थाने पहुंच गई बेटी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement