Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नेपाली महिला ने पति छोड़कर जिस बिहारी प्रेमी से की शादी, वो निकला पहले ही शादीशुदा

Bihar News: नेपाली महिला अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर बिहार के दरभंगा निवासी युवक के साथ रक्सौल में रह रही थी, जबकि दूसरी पत्नी दरभंगा में ही युवक के घर पर रह रही है.

नेपाली महिला ने पति छोड़कर जिस बिहारी प्रेमी से की शादी, वो निकला पहले ही शादीशुदा

Nepali की संगीता की गोविंद के साथ शादी के बाद की फोटो (बाएं). संगीता अब गोविंद के दरभंगा स्थित घर (बायीं फोटो) पहुंची है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Darbhanga News- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर और नोएडा निवासी सचिन मीणा जैसी एक और लवस्टोरी सामने आई है.  नेपाल की एक महिला ने अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर बिहार के रहने वाले युवक से लव मैरिज कर ली. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर ही हुई थी, जो बाद में प्यार में बदल गई. हालांकि यह लवस्टोरी सीमा-सचिन जैसी सुखद नहीं रही है. नेपाली महिला को बाद में पता लगा कि जिस बिहारी युवक के प्यार में उसने अपना परिवार छोड़ दिया, वो पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है. नेपाली महिला ने बिहारी युवक की दूसरी पत्नी को सारी बताई. इसके बाद दोनों का बिहारी युवक के परिवार से झगड़ा हो गया, जिन्होंने दोनों को घर से बाहर निकालने के बाद ताला लगा दिया. दोनों ने दरभंगा के महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बिहारी युवक और उसके परिवार को आरोपी बनाया गया है. 

दो साल पहले सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेपाल निवासी संगीता (29) की मुलाकात दो साल पहले सोशल मीडिया के जरिये गोविंद कुमार (32) से हुई थी. गोविंद कुमार बिहार के दरभंगा जिले का रहने वाला है. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बातचीत शुरू हुई, जो बाद में आपसी प्यार में बदल गई. दोनों ने सोशल मीडिया पर ही एकसाथ जीने-मरने की कसमें खाईं. संगीता पहले से ही शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे, लेकिन उसने गोविंद का यकीन करते हुए अपने पति और बच्चों को छोड़ दिया. इसके बाद वह पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर की तरह ही गोविंद के पास चली आई. दोनों ने रक्सौल के नेपाली मंदिर में शादी भी कर ली और एकसाथ रहने लगे.

ट्रांसफर के नाम पर गया गोविंद फिर वापस नहीं लौटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीता और गोविंद कुछ दिन तक साथ रहे. गोविंद रक्सौल में ही एक फाइनेंशियल कंपनी में काम कर रहा था. कुछ दिन बाद उसने समस्तीपुर ट्रांसफर होने की बात कही. गोविंद ने संगीता को पहले खुद समस्तीपुर जाकर सेटल होने और फिर उसे लेकर जाने का वादा किया और वहां से चला आया. इसके बाद गोविंद वापस नहीं लौटा.

कंपनी से पता लेकर गोविंद के घर दरभंगा पहुंची संगीता

गोविंद के वापस नहीं  लौटने पर संगीता ने रक्सौल में उसकी कंपनी में जाकर पूछताछ की. वहां से कुछ खास जानकारी नहीं मिली, लेकिन उसे गोविंद के दरभंगा स्थित घर का पता मिल गया. इस पर संगीता दरभंगा में गोविंद के घर ही पहुंच गई. वहां गोविंद के साथ उसकी दूसरी पत्नी प्रेरणा कुमारी और उनका बच्चा मिला. 

जमकर हुआ झगड़ा, गोविंद की फैमिली ने दोनों बहुएं घर से निकालीं

संगीता ने गोविंद के फ्रॉड की सारी बात प्रेरणा को बताई. गोविंद का फ्रॉड जानकर प्रेरणा भी हैरान रह  गई. इसके बाद संगीता और प्रेरणा ने गोविंद को जमकर खरीखोटी सुनाई. दोनों की गोविंद की फैमिली के साथ भी जमकर गर्मागर्म बहस हुई. गोविंद के माता-पिता ने दोनों बहुओं को घर से निकल जाने के लिए कहा. इसके बाद वे घर को ताला लगाकार संगीता और प्रेरणा को बाहर छोड़कर वहां से चले गए. इसके बाद संगीता और प्रेरणा ने महिला पुलिस थाने में जाकर गोविंद और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. प्रेरणा का कहना है कि उसकी गोविंद के साथ 8 साल पहले शादी हुई थी और दोनों की 2 साल की एक बेटी भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement