Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Bike Video: बना दिया बुलेट बाइक जैसा ट्रैक्टर, लोग बोले 'भारत को कितना महान बनाओगे'

Ajab Gajab Video: सोशल मीडिया पर दिख रहे वीडियो को देखकर आप भी नहीं समझ पाएंगे कि ट्रैक्टर की बाइक बना दी है या बाइक को ट्रैक्टर बना दिया है.

Viral Bike Video: बना दिया बुलेट बाइक जैसा ट्रैक्टर, लोग बोले 'भारत को कितना महान बनाओगे'

Bike जैसा ट्रैक्टर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक प्रतिभाओं की कला देखने को मिलती है. कोई डांस, आर्ट या खाना बनाने जैसी कला दिखाकर लुभाता है तो कई बार बेहतरीन इंजीनियरिंग के भी नमूने देखने को मिल जाते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे और कह उठेंगे कि यह ट्रैक्टर है या बाइक है. दरअसल सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर पता ही नहीं लग रहा है कि ट्रैक्टर को बाइक बना दिया गया है या फिर बाइक से ट्रैक्टर तैयार कर लिया गया है. लोग इसे देखकर कह रहे हैं कि भारत को कितना महान बनाओगे. हालांकि एक बात तय है कि वीडियो देखकर आप इंजीनियरिंग की दाद दिए बिना नहीं रह पाएंगे.

बुलेट बाइक वाला मिनी ट्रैक्टर

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो मध्य प्रदेश का है. @sureshvasuniyamadhya नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर वीडियो में एक मिनी ट्रैक्टर दिख रहा है, जिसमें बोनट वाले इंजन और स्टेयरिंग की जगह बुलेट मोटरसाइकिल का ढांचा दिख रहा है. ट्रैक्टर में नीचे के चारों पहिये और छत आदि आम ट्रैक्टर की तरह ही है, लेकिन ऊपरी हिस्सा देखकर पहली नजर में उसके चार पहियों वाली हिल बाइक होने का भ्रम हो रहा है. इस ट्रैक्टर के पीछे एक छोटी ट्रॉली भी आम ट्रैक्टर की तरह ही जुड़ी हुई है. वीडियो में दिख रहा युवक इसे चलाकर भी दिखाता है ताकि इसके महज मॉडल होने का भ्रम ना रहे. 

'पकड़ा गया तो चालान कैसे कटेगा'

वीडियो को सुरेश ने 6 जून को अपलोड किया था, जिसे अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को 3.85 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि बहुत सारे लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ये तो बुलेट बाइक है. दूसरे ने लिखा, इंडियन जुगाड़. तीसरे यूजर ने हद ही कर दी. उसने लिखा, पकड़ा गया तो पुलिस चालान किसमें काटेगी. बाइक, ट्रैक्टर या टैंपू. चौथे यूजर ने लिखा, भारत को कितना महान बनाना है भाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement