Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: जीना सिर्फ तेरे लिए... नागिन के गम में नाग ने भी दे दी जान, लोग बोले- ऐसा प्यार नहीं देखा

नाग ने नागिन को बचाने की खूब कोशिश की. वह जाल के आस-पास छटपटाता रहा, चक्कर लगाता रहा लेकिन कुछ ना कर सका.

Viral: जीना सिर्फ तेरे लिए... नागिन के गम में नाग ने भी दे दी जान, लोग बोले- ऐसा प्यार नहीं देखा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने अपने जीवन में इंसानों की प्रेम कहानी के कई चर्चे सुने होंगे लेकिन बिहार (Bihar) के गोपालगंज में नाग-नागिन की प्रेम कहानी की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देख लोग हैरत में पड़ गए हैं. इस सच्ची प्रेम कहानी में नागिन को बचाने के चक्कर में नाग ने अपनी जान कुर्बान कर दी. मामला गोपालगंज जिले के भोपतपुरा गांव का है. यहां स्याही नदी के पास तालाब में गांव के एक आदमी ने मछली पकड़ने के लिए जाल लगाया था लेकिन गलती से जाल में नागिन फंस गई. वहीं जाल में नागिन को फंसा देखकर नाग भी वहां पहुंच गया. 

इस दौरान नाग ने नागिन को बचाने की खूब कोशिश की. वह जाल के आस-पास छटपटाता रहा, चक्कर लगाता रहा लेकिन कुछ ना कर सका. जाल से बाहर निकलने की कोशिश में नागिन की मौत हो गई तो नागिन के मरने के बाद नाग गुमसुम हो गया. थोड़ी देर बाद उसने भी जमीन पर पलट-पलट कर अपने प्राण त्याग दिए.

यह भी पढ़ें: Pregnant Python के लिए 54 दिन तक रुका रहा हाईवे का काम

इधर, जैसे ही घटना की जानकारी बाकि गांव वालों को लगी, तालाब के किनारे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस वाकये के बारे में सुन लोग दूर-दूर से चलकर नाग-नागिन को देखने पहुंच गए. बाद में ग्रामीणों ने नाग और नागिन को जाल से बाहर निकाला और दोनों को एक साथ ही जमीन में दफना दिया. 

गांव के कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरे गांव में इस प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है. जो भी इस कहानी को सुन रहा है, उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है. लोग इतना जरूर कह रहे हैं कि कलयुग में जहां प्यार लोगों के बीच मजाक बनता जा रहा है, वहीं बेजुबानों में आज भी वही प्यार जिंदा है. 

यह भी पढ़ें:  Shame! नशे में धुत यात्री ने एयर होस्टेस से की बदतमीजी, करवानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement