Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crypto Currency की वजह से कंगाल हुआ यूट्यूब स्टार, एक दिन में गंवाए 21 करोड़

24 घंटे में 21 करोड़ से ज्यादा रुपये गंवाने के बाद Youtuber KSI डिप्रेशन में चले गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने खुद को बहुत अच्छे से संभाला है.

Crypto Currency की वजह से कंगाल हुआ यूट्यूब स्टार, एक दिन में गंवाए 21 करोड़
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिप्टोकरेंसी से एक तरफ जहां लोग खूब फायदा कमा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक सोशल मीडिया स्टार को इसकी वजह से तगड़ा झटका लगा. फिलहाल जो स्टार नुकसान के चलते सुर्खियों में है उसने एक ही दिन में 21 करोड़ से ज्यादा रुपए क्रिप्टो मार्केट क्रैश में गंवा दिए हैं. करोड़ों रुपए गंवाने के बाद वो डिप्रेशन का शिकार हो गया. Olajide Olayinka Williams, सोशल मीडिया पर KSI के नाम से पॉपुलर इस स्टार ने क्रिप्टो मार्केट में 2.8 मिलियन डॉलर यानी करीब 21 करोड़ रुपये से ज्यादा गंवा दिए हैं. 

ब्रिटिश यूट्यूबर और रैपर KSI ने क्रिप्टो करेंसी लूना (Luna) में निवेश किया था इसमें उन्हें भारी नुकसान हुआ है. KSI ने बताया कि मार्केट क्रैश होने के चलते उन्हें लगभग 3 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ है. दरअसल, Luna के शेयर के मूल्य में 24 घंटों में 97 प्रतिशत की गिरावट होने की वजह से ऐसा हुआ है. मार्केट क्रैश का असर एथेरियम (Etherium) और बिटकॉइन (Bitcoin) जैसी कई दूसरी क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों पर भी पड़ा है. 

KSI

KSI को लगा था तगड़ा झटका

24 घंटे में 21 करोड़ से ज्यादा रुपये गंवाने के बाद Youtuber KSI डिप्रेशन में चले गए थे. उन्होंने कहा कि मैंने खुद को बहुत अच्छे से संभाला है. KSI आगे कहते हैं, ‘कोई बात नहीं, मैं अभी मरा नहीं हूं.’ उन्होंने कहा कि वो पैसे से ज्यादा अपने परिवार और दोस्तों को महत्व देते हैं. क्रिप्टो मार्केट ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. 

यह भी पढ़ें: OMG! शरीर है या चुंबक, अपनी बॉडी पर कुछ भी चिपका सकता है यह आदमी

KSI द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने Luna के शेयर खरीद थे. इसके लिए उन्होंने 2.8 मिलियन डॉलर खर्च किए थे लेकिन अब इसकी कीमत 50 हजार रुपए से भी कम हो गई है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पूल के किनारे आदमी पर झपटा तेंदुआ, भिड़ंत का वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement