Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मां से यूं लिपट गया बिछड़ा हुआ बेबी बंदर, प्यार देख लोग बोले- अपने तो अपने होते हैं

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. किसी को अपने याद आ रहे हैं तो कोई प्यार देख इमोशनल हो रहा है.

Viral Video: मां से यूं लिपट गया बिछड़ा हुआ बेबी बंदर, प्यार देख लोग बोले- अपने तो अपने होते हैं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक बेबी मॉन्की का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बिछड़ा हुआ जंगली बंदर अपने परिवार से मिलता हुआ नजर आ रहा है. उसकी खुशी और सभी के मिलने का अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. आप देखेंगे कि बंदर को एक छोटे से पिंजरे में बाहर लेकर आया जाता है. इसके बाद उसकी देखरेख करने वाला शख्स पिंजरे का ढक्कन खोलता है और साइड में खड़ा हो जाता है.

ढक्कन खुलते ही बंदर ऊपर की तरफ देखता है तुरंत अपने परिवार की तरफ दौड़ लगा देता है. दौड़कर, एक दरवाजे को चढ़कर वह अपने परिवार से मिलता है. वहां उसका इंतजार कर रही मां झट से उसे गले लगा लेती है. एक के बाद एक सभी आकर गले लग जाते हैं और उसे प्यार करते हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि यह बंदर काफी समय से अपने परिवार से बिछड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: यहां विदेशों से Pizza मंगवाते हैं लोग, ऑर्डर के बाद फ्लाइट से होती है डिलीवरी  

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. किसी को अपने याद आ रहे हैं तो कोई मां और परिवार के प्यार को लेकर  इमोशनल हो रहा है. लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

यह भी पढ़ें: पक्षी को बचाने गाड़ी से उतरे दो लोगों को टैक्सी ने मारी टक्कर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement