Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: 'फल' खाकर नशे में टल्ली हुई नन्ही गिलहरी, हरकतें देख लोग बोले-'ये तो गई काम से'

Viral Video में आप देखेंगे कि जैसे ही गिलहरी फर्मेंटेड पीयर के छोटे टुकड़े को मुंह में रखती है, उसे इसका नशा चढ़ जाता है. इसके बाद तो जो होता है, वो देख आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे.

Video: 'फल' खाकर नशे में टल्ली हुई नन्ही गिलहरी, हरकतें देख लो�ग बोले-'ये तो गई काम से'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें कुछ हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देख किसी का भी दिन बन जाए. अब ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक गिलहरी का है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. आपने अक्सर सुना और देखा होगा कि लोग शराब पीने के बाद उसके नशे में झूमने लगते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें आप एक नन्ही गिलहरी को झूमते हुए देखेंगे. हालांकि, आपको बता दें कि यह गिलहरी शराब पीकर टल्ली नहीं हुई, बल्कि एक खास तरह का फल खाकर झूम रही है.

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि नन्ही गिलहरी फर्मेंटेड पीयर का छोटा सा टुकडा लिए एक टेबल पर खड़ी होती है. अब चूंकि गिलहरियां नशे की आदी नहीं होती तो हल्का सा नशा भी उनके सिर चढकर बोल सकता है. ठीक ऐसा ही कुछ हुआ इस नन्ही गिलहरी के साथ. जैसे ही वो फर्मेंटेड पीयर के छोटे टुकड़े को मुंह में रखती है, उसे इसका नशा चढ़ जाता है. इसके बाद तो जो होता है, वो देख आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

 

यह भी पढ़ें- Viral Video: गर्लफ्रेंड को दिखाने के लिए रचा सुसाइड का ड्रामा, पकड़ ले गई पुलिस 

आप देख सकते हैं कि कैसे गिलहरी फर्मेंट हो चुके पीयर खाने के बाद नशे में आगे पीछे झूम रही है. गिलहरी को इनका स्वाद भी काफी पसंद आ रहा है तभी तो वो एक छोटी बाइट लेती है, थोड़ा झूमती है और फिर उसे खाने लगती है.  गिलहरी का यह क्यूट अंदाज लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि नशे में टल्ली हुई गिलहरी के इस वीडियो ने उनका दिन बना दिया. वीडियो को बार-बार और कई बार देखने के बाद भी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 
 

यह भी पढ़ें- फिर वायरल हुई Nagaland के 'छोटी आंखों वाले' मंत्री की फोटो, लोग बोले-और कितना हंसाओगे?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement