Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए इतने बेकार शख्स की जरूरत नहीं', कमला हैरिस को लेकर ऐसा क्यों बोले डोनाल्ड ट्रंप?

ट्रंप पहले ही कह चुके हैं कि वो अपनी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस पर व्यक्तिगत निशाना साधते रहेंगे, और ऐसा करने का उनका हक है क्योंकि उनके मन में डेमोक्रेट कैंडिडेट हैरिस को लेकर बहुत सम्मान का भाव नहीं है.

Latest News
'अमेरिकी राष्ट्रप��ति के लिए इतने बेकार शख्स की जरूरत नहीं', कमला हैरिस को लेकर ऐसा क्यों बोले डोनाल्ड ट्रंप?

Donald Trump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका में इसी साल राष्ट्रपति पद को लेकर चुनाव होने हैं, इस चुनाव को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी तैयारियों में पूरी तरह से लगे हुए हैं. इसे लेकर बड़े स्तर पर बयानबाजियों और कटाक्ष का दौर जारी है. इसी कड़ी में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस पर बड़ा हमला बोला है.

डोनाल्ड ट्रंप का कमला हैरिस पर निजी हमला
डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर निजी हमला करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि 'अगर हैरिस केवल सीएनएन को साक्षात्कार देतीं तो ज्यादा सही रहता, क्योंकि अब सभी देख पा रहे हैं कि वो बेकार शख्स हैं और अमेरिका को राष्ट्रपति के तौर पर ऐसे किसी बेकार शख्स की कोई जरूरत नहीं है.' साथ ही ट्रंप ने हैरिस को 'डिफेक्टिव पर्सन' बताया. ट्रंप ने कहा कि 'ट्रांसजेंडर ऑपरेशन भयावहपूर्ण और पागलपन वाले थे, इसमें हैरिस का किरदार एक डिफेक्टिव पर्सन के तौर पर रहा है.'


ये भी पढ़ें-Asna Cyclone पर IMD का अपडेट, गुजरात में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी  


ट्रंप लगातार हैरिस पर निशाना साध रहे हैं
ट्रंप लगातार हैरिस के ऊपर निजी हमले कर रहे हैं. उनकी तरफ से पहले ही कहा जा चुका है कि 'वो अपनी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस पर व्यक्तिगत निशाना साधते रहेंगे, और ऐसा करने का उनका हक है क्योंकि उनके मन में डेमोक्रेट कैंडिडेट हैरिस को लेकर बहुत सम्मान का भाव नहीं है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement