Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमरान खान आज ही होंगे गिरफ्तार? घर के बाहर पुलिस, PTI कार्यकर्ताओं ने शुरू की घेराबंदी

Imran Khan News Today: लाहौर पुलिस ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के घर के बाहर ही भारी संख्या में डेरा डाल दिया है.

इमरान खान आज ही होंगे गिरफ्तार? घर के बाहर पुलिस, PTI कार्यकर्ताओं ने शुरू की घेराबंदी

Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किले बढ़ गई हैं. खबरों के मुताबिक, लाहौर पुलिस (Lahore Police) इमरान खान को गिरफ्तार करने उनके घर के पास पहुंच गई है. इमरान खान के घर पास पुलिस के जमावड़े की खबर लगते ही पीटीआई के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में जुट गए हैं. आशंका जताई जा रही है कि पीटीआई कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इमरान खान के समर्थक हजारों की संख्या में उनके घर के आसपास मौजूद हैं.

हाल ही में पाकिस्तान की एंटी टेररिज्म कोर्ट ने इमरान खान की याचिका को खारिज कर दिया था. याचिका खारिज होने के तुरंत बाद ही लाहौर पुलिस जमान पार्क में भारी संख्या में पहुंच गई है. अब कहा जा रहा है कि पुलिस जल्द ही पीटीआई चीफ इमरान खान को गिरफ्तार कर सकती है. इससे पहले, इमरान खान लाहौर हाई कोर्ट में पेश नहीं हुए थे तब से ही उनकी गिरफ्तार की चर्चा शुरू हो गई थी.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान कंगाल: एक झटके में 22 रुपए महंगा हो गया पेट्रोल, जानिए भारत से कितना ज्यादा है दाम

लाहौर के जमान पार्क में जमा है पुलिस फोर्स
पुलिस की भारी संख्या के चलते लाहौर का जमान पार्क छावनी में तब्दील हो गया है. हाल ही में लाहौर कोर्ट ने इमरान खान को आदेश दिया है कि वह 20 फरवरी को कोर्ट में पेश हों. इससे पहले, जस्टिस तारिक सलीम शेख ने इमरान के खिलाफ अवमानना नोटिस जारी करने की चेतावनी दी थी. इमरान खान को तोशखाना मामले में अयोग्य घोषित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- 'पाई पाई को तरस रहा पाकिस्तान', फिर भी बढ़ा रहा टैक्स, जानें कितना हुआ आटा, दूध, पेट्रोल का भाव

आपको बता दें कि अयोग्य साबित होने की वजह से इमरान खान राजनीति में खुद तो किनारे लग गए हैं. हालांकि, उनकी पार्टी पूरे जोरशोर से सक्रिय है. इमरान खान से पहले भी कई पाकिस्तानी प्रधानमंत्रियों को जेल जाना पड़ा है, जिनमें नवाज शरीफ, जुल्फिकार अली भुट्टो, शाहिद खाकान अब्बासी, युसुफ रजा गिलानी का नाम शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement