Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SpiceJet Flight की तकनीकी खराबी के कारण कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, दूसरा विमान भेजा जा रहा पाकिस्तान

SpiceJet Flight: स्पाइसजेट के एक विमान ने पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की है. यह विमान नई दिल्ली से दुबई जा रहा था.

SpiceJet Flight की तकनीकी खराबी के कारण कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, दूसरा विमान भेजा जा रहा पाकिस्तान

स्पाइस जेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नई दिल्ली से दुबई जा रहा स्पाइसजेट के एक विमान ने पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग की है. प्रारंभिक रिपोर्ट्स के अनुसार, स्पाइस जेट की SG-11 फ्लाइट ने नई दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरी थी लेकिन रास्ते में ही तकनीकी खराबी सामने आने की वजह से इसे पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. फ्लाइट में मौजूद सभी पैसेंजर्स सुरक्षित हैं.

स्पाइस जेट (SpiceJet) के प्रवक्ता ने बताया कि स्पाइसजेट B737 विमान संचालन उड़ान SG-11 (दिल्ली-दुबई) को एक संकेतक प्रकाश की खराबी के कारण कराची की ओर मोड़ दिया गया था. विमान कराची में सुरक्षित उतर गया और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. उन्होंने बताया कि कोई आपात स्थिति घोषित नहीं की गई और विमान की सामान्य लैंडिंग हुई है. विमान के साथ किसी भी खराबी की पहले कोई रिपोर्ट नहीं थी। यात्रियों को जलपान कराया गया है. एक प्रतिस्थापन विमान कराची भेजा जा रहा है जो यात्रियों को दुबई ले जाएगा.

Video : Patna में Spicejet में लगी आग, करानी पड़ी Emergency Landing

क्या बोले अधिकारी?

पिछले 17 दिनों में स्पाइसजेट के विमान से संबंधित इस तरह की यह छठी घटना है. डीजीसीए सभी छह घटनाओं की जांच कर रहा है. अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली से दुबई जा रहा बोइंग 737 मैक्स विमान जब हवा में था तब विमान के बाएं टैंक में ईंधन की मात्रा में असामान्य कमी दिखना शुरू हो गई. उन्होंने कहा कि इसलिए, विमान को कराची की ओर मोड़ दिया गया. अधिकारियों ने कहा कि जब कराची हवाई अड्डे पर जांच की गई, तो बाएं टैंक से कोई रिसाव नहीं दिखा.

पढ़ें- Spicejet Fire: पक्षी के टकराने पर विमान से आने लगी थी खड़-खड़ की आवाज, लाइट होने लगी बंद-चालू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement