Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

China: इस कपल की कहानी पढ़कर हो जाएंगी आंखें नम, 3 साल बाद जब हुआ मिलन तो पत्नी ने तोड़ा दम

Covid Lockdown के पहले दोनों ने शादी की थी लेकिन फिर वे तीन साल तक मिल ही न सके और जब मिले तो एक बड़ा हादसा हुआ.

China: इस कपल की कहानी पढ़कर हो जाएंगी आंखें नम, 3 साल बाद जब हुआ मिलन तो पत्नी ने तोड़ा दम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक शख्स को एक लड़की से प्यार हुआ किंतु दिक्कत यह रही कि लड़की दूसरे देश की थी. ऐसे में इन्होंने शादी की लेकिन इनकी किस्मत में साथ रहना मात्रा कुछ महीने का ही था. ये दोनों अपने देशों में ऐसा फंसे कि तीन साल तक वे आपस में मिल ही नहीं पाए. अब अहम बात यह है कि जब तीन साल बाद दोनों के मिलने का समय आया तो  पति से मिलते ही पत्नी की मौत हो गई और इस घटना को जिसने भी सुना वह पूरी तरह से स्तब्ध हो गया. 

दरअसल, इस कहानी में जिस महिला का जिक्र किया गया है वह तीस वर्षीय निक था जो कि रूस में रहती थी. महिला को चीन के  38 वर्षीय वर्षीय ओयंग से प्रेम हुआ और फिर उन दोनों ने शादी की. जानकारी के मुताबिक ये दोनों पहली बार साल 2018 में मिले थे और म्यूजिक इंड्स्ट्री में काम करते थे. दोनों ने ही अप्रैल 2019 में शादी की और दोनों निक की मां से रूस मिलने गए थे.  

नीला ही नहीं, इन रंगों में भी नजर आएंगे वैरिफाइड बैज, एलन मस्क ने बदली ट्विटर की पॉलिसी

ओयांग बाद में लौट आए लेकिन जब तक निक लौटती तो उससे पहले ही लॉकडाउन लग गया. कोविड लॉकडाउन की वजह से जो जहां थे वहीं थम गए हैं. ऐसे में ये कपल भी एक-दूसरे से मिलने नहीं जा पाए. आखिरकार इसी साल अक्टूबर के अंत में वे दोनों फिर से मिले लेकिन निक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ओयांग से मिलने के बाद ही निक की मौत हुई थी.

निक से मुलाकात को लेकर पति ओयांग ने कहा, "हमलोग पांच मिनट तक रोते रहे और एक-दूसरे को गले लगाते रहे. मैं बहुत खुश था लेकिन फिर घर लौटते समय, रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया." उन्होंने बताया कि एक्सप्रेस वे पर यात्रा के दौरान पत्नी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. उसे कार्डियक अरेस्ट आया था. डॉक्टरों ने उनके न बचने की बात तक कर दी थी.  पति ओयांग ने बताया कि निक कोमा में चली गई और कुछ बोल ही न सकी. 

स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत समलैंगिक शादी रजिस्टर्ड कराने की मांग, SC ने केंद्र को भेजा नोटिस

ओयांग ने बताया कि बचपन से ही उनकी पत्नी को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं थीं. उन्होंने कहा कि चीन आते वक्त फ्लाइट में ही पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी थी. ओयांग ने बताया कि मौत के बाद उन दोनों ने ऑर्गन डोनेशन का फैसला किया था. इसलिए निक की मौत के बाद उनके ऑर्गन्स को डोनेट कर दिया गया है. कपल की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement