Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने फ्लाइट के फर्श पर किया पेशाब, एयरलाइंस पर लगाया टॉयलेट न जाने देने का आरोप, देखें Video

Woman Pees in Plane: महिला यात्री का आरोप है कि उसे 2 घंटे से पेशाब लग रहा था. लेकिन Spirit एयरलाइंस के स्टाफ ने उसे टॉयलेट नहीं जाने दिया.

महिला ने फ्लाइट के फर्श पर किया पेशाब, एयरलाइंस पर लगाया टॉयलेट न जाने देने का आरोप, देखें Video

Woman Pees in Plane

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ समय से फ्लाइट्स में अभद्र व्यवहार की घटनाएं लगातार आ रही हैं. जून के महीने में एयर इंडिया के विमान में एक यात्री द्वारा पेशाब करने और थूकने की घटना ने सबको चौंका दिया था. लेकिन अब ऐसा ही एक मामला अमेरिका की Spirit एयरलाइंस से सामने आया है. जिसमें एक महिला यात्री ने स्पिरिट प्लेन के फर्श पर ही पेशाब कर दिया. हालांकि, महिला का आरोप है कि एयरलाइंस ने उसे टॉयलेट नहीं जाने दिया. घंटों के इतजार के बाद वह कंट्रोल नहीं कर पाई और मजबूरी में उसने ऐसा कदम उठाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

व्यू फ्रॉम द विंग की रिपोर्ट के अनुसार, घटना अमेरिका की Spirit एयरलाइंस के विमान में हुई. महिला यात्री का कहना है कि उसे 2 घंटे से पेशाब लग रहा था. वह बार-बार केबिन क्रू के एक सदस्यों से कह रही थी लेकिन वो उसे टॉयलेट नहीं जाने दे रहे थे. इसलिए उसे फ्लाइट के फर्श पर पेशाब करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस घटना का केबिन क्रू के सदस्य ने वीडियो बना लिया. 

ये भी पढ़ें- पासपोर्ट के लिए फोटो नहीं खिंचवा रहा था बच्चा, पिता ने निकाली ऐसी ट्रिक सब कर

इस वीडियो को @ValOccidentales के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा, '20 जुलाई 2023 को एक अफ्रीकी महिला ने Spirit एयरलाइंस की फ्लाइट के फर्श पर पेशाब कर दिया, क्योंकि वह उड़ान भरने के बाद टॉयलेट खुलने का इंतजार नहीं करना चाहती थी.’ इस बीच फ्लाइट अटेंडेंट ने कथित रूप से उस महिला से कहा कि उसे पानी पीना चाहिए ‘क्योंकि आपके पेशाब से बदबू आ रही है.
देखें वीडियो

इस वायरल वीडियो क्लिप में महिला फर्श पर पेशाब करते हुए चालक दल के सदस्यों से बहस करती नजर आ रही है. इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बेहद घृणित है.' कोई कह रहा है कि इससे साफ सुथरी तो मेरा कुत्ता हो जो धैर्यपूर्वक अपने कूड़े के बदले जाने का इंतजार करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement