Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Viral Video: समर्थकों से घिरे हुए थे नेपाल के पूर्व पीएम केपी शर्मा ओली, तभी भीड़ से निकले शख्स ने लगा दिए कई थप्पड़

KP Sharma Oli Attack Video: केपी शर्मा ओली एक प्रचार अभियान के लिए कोसी राज्य में गए हुए थे. इसी दौरान उन पर हमला किया गया है. हमलावर को पकड़ लिया गया है.

Nepal Viral Video: समर्थकों से घिरे हुए थे नेपाल के पूर्व पीएम केपी शर्मा ओली, तभी भ��ीड़ से निकले शख्स ने लगा दिए कई थप्पड़

KP Sharma Oli पर हमला करते शख्स को पकड़ते सुरक्षाकर्मी. (Photo- Video Grab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Nepal News in Hindi- नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली पर गुरुवार को एक व्यक्ति ने सरेआम हमला कर दिया. इस व्यक्ति ने ओली को उस समय कई थप्पड़ जड़ दिए, जब वे एक प्रचार अभियान पर कोसी राज्य में पहु्ंचे थे. हमलावर को सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर ही दबोच लिया है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने ओली पर हमला क्यों किया है? ओली पर हुए हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में भी ओली को थप्पड़ मारते हुए हमलावर साफ दिख रहा है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

केपी शर्मा ओली प्रचार अभियान पर कोसी राज्य के धनकुटा कस्बे में पहुंचे थे. उनके समर्थकों की भीड़ स्वागत के लिए जुटी हुई थी. वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मियों के घेरे में पैदल आगे बढ़ रहे ओली को समर्थक माला पहना रहे थे. इसी दौरान अचानक नीली जर्सी पहने एक अधेड़ व्यक्ति आया. ओली ने उसे समर्थक समझकर हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाया, लेकिन उस शख्स ने ओली पर थप्पड़ उठाते हुए हमला बोल दिया. वीडियो में वह व्यक्ति एक के बाद एक कई बार थप्पड़ मारने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है. हालांकि सुरक्षाकर्मी उसे धकेलकर पीछे गिरा देते हैं. इसके बाद सुरक्षाकर्मी नीचे गिरे हुए हमलावर की लात-धूंसों से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं.

पुलिस का आया है हमले पर ऑफिशियल बयान

ओली पर हुए हमले को लेकर नेपाल पुलिस का ऑफिशियल बयान भी सामने आया है. कोसी राज्य के DIG पुलिस राजेशनाथ बस्तोला ने ANI से बताया कि आज एक प्रचार अभियान के दौरान एक व्यक्ति ने पूर्व प्रधानमंत्री व विपक्षी नेता केपी शर्मा ओली पर शारीरिक हमला करने की कोशिश की है. हमलावर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ओली को माना जाता है चीन समर्थक नेता

केपी शर्मा ओली को चीन समर्थक नेता माना जाता है. ओली के प्रधानमंत्री रहने के दौरान ही भारत के साथ नेपाल के कई तरह के विवाद उत्पन्न हुए हैं, जिनमें नक्शा विवाद भी शामिल है. ओली की सरकार ने नेपाली संसद में देश का नया राजनीतिक नक्शा पेश किया था, जिसमें भारत के साथ विवाद में चल रहे कई हिस्सों को नेपाल का अंश दिखाया गया था. इस नक्शे को संसद में पारित कराकर नए नक्शे के तौर पर मान्यता भी दी जा चुकी है. इससे भारत और नेपाल के बीच के संबंधों में बेहद कड़वाहट आई है. माना जा रहा है कि इस दौरान ओली पूरी तरह चीनी महिला राजदूत की सलाह से काम कर रहे थे. हालांकि ओली इन आरोपों को खारिज करते रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement